Tuesday, Oct 26, 2021
-->
punjab-navjot-sidhu-will-meet-venugopal-harish-rawat-dispute-likely-be-resolved-rkdsnt

पंजाब : नवजोत सिद्धू कल वेणुगोपाल और हरिश रावत से करेंगे मुलाकात, विवाद सुलझने के आसार

  • Updated on 10/13/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। पंजाब (Punjab) प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) आगामी 14 अक्टूबर को पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) से मुलाकात करेंगे। रावत ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, ‘‘पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी से जुड़े कुछ संगठनात्मक मामलों को लेकर 14 अक्टूबर को शाम छह बजे मुझसे और वेणुगोपाल जी से मुलाकात करेंगे।’’ 

हत्या मामला : कोर्ट ने तय की गुरमीत राम रहीम की सजा पर फैसले की अगली तारीख

कांग्रेस महासचिव रावत के मुताबिक, यह मुलाकात वेणुगोपाल के कार्यालय में होगी। उल्लेखनीय है कि सिद्धू ने 28 सितंबर को कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र में सिद्धू ने कहा था कि वह पार्टी की सेवा करना जारी रखेंगे। 

नरेंद्र गिरि मामले में बढ़ सकती हैं आनंद गिरि की मुश्किलें, : CBI ने पॉलीग्राफ टेस्ट की मांगी इजाजत

उन्होंने पत्र में लिखा था, ‘‘किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व में गिरावट समझौते से शुरू होती है, मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकता हूं।’’ कांग्रेस आलाकमान ने अब तक सिद्धू का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। सूत्रों का कहना है कि 14 अक्टूबर की बैठक के बाद कुछ बिंदुओं पर सहमति बनेगी और फिर सिद्धू अपना इस्तीफा वापस लेने की घोषणा कर सकते हैं। 

21 तेल, गैस ब्लॉकों के लिए सिर्फ 3 कंपनियों ने लगाई बोलियां, रिलायंस नहीं हुई शामिल

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.