Saturday, Feb 22, 2020
punjab news amrinder singh eid with kashmiri student

कश्मीर: CM अमरिंदर सिंह ने कश्मीरी छात्रों के साथ मनाई ईद, कहा हमें अपना परिवार समझे

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrinder singh) ने राज्य के अलग-अलग विश्वविद्यालयो में पढ़ रहे उन 125 छात्रों को रात्रि भोज का निमंत्रण दिया था, जो कश्मीर में धारा 370 के हटाये जाने के बाद ईद पर अपने घर नहीं जा सके थे। साथ ही साथ मुख्यमंत्री ने इन छात्रों को ईद की बधाई के साथ उनकी सुरक्षा को भरोसा भी दिया। 
विशाखापट्टन: कोस्टल जगुआर में लगी आग, 28 लोग बचाये गये ,1 लापता

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि इन छात्रों से मिलकर कहा कि हम आपके परिवार की जगह नहीं ले सकते मगर फिर भी हम उम्मीद करते हैं कि आप हमें अपने परिवार की तरह ही लेंगे। वह कहते हैं कि मेरी ईच्छा थी कि मैं इस बार ईद इन छात्रों के साथ मनाऊ। मैं कामना करता हूं कि आप सब के परिवार कश्मीर में सुरक्षित होंगे।  

फारूक, उमर अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती के लिए खामोशी में गुजरा ईद का त्योहार

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह छात्रों से बात करते समय कहते है कि वह पिछले कुछ समय से राजनीतिक कार्यक्रम में व्यस्थ होने की वजह से कश्मीर नहीं गये हैं मगर कश्मीर मेरा दूसरा घर है।  इसी तरह जब छात्रों से बात की गयी तो छात्रों ने भी कहा कि वह जब भी कश्मीर आते हैं तो उन्हें अपने घर जैसा ही महसूस होता है। वह कहते हैं कि जब पुलवामा हमला हुआ था तब भी वह पंजाब में सुरक्षित महसूस कर रहे थे। वह कहते है कि पंजाबियों का दिल बहुत बड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.