Wednesday, Oct 27, 2021
-->
punjab police got a big success 3 terrorists including weapon explosive arrested in tarn taran

पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबीः तरनतारन में विस्‍फोटक सहित 3 आतंकी गिरफ्तार

  • Updated on 9/23/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर में एक आतंकी को ढेर करने के बाद पंजाब पुलिस ने तरनतारन जिले में तीन आतंकियों को हथियार और विस्‍फोटक के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी मिली कि तीनों आतंकी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। आतंकियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये तीनों आतंकी पंजाब के ही मोगा जिले के रहने वाले हैं। इनकी पहचान कुलविंदर सिंह निवासी गांव रौली, कमलप्रीत सिंह मान निवासी वार्ड छह मोगा, कंवर पाल सिंह निवासी गोविंद बस्ती के तौर पर हुई है।

पांच हजार किमी तक मार करने वाला अग्नि- 5 का परीक्षण आज, चीन तिलमिलाया

काशवा गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू
बता दें कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में बृहस्पतिवार सुबह एक आतंकवादी मारा गया। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने जिले के जैनपुरा इलाके के काशवा गांव में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। बल ने भी गोलीबारी का उचित जवाब दिया। अधिकारियों ने बताया कि अभी तक एक आतंकवादी मारा गया है और मुठभेड़ अब भी जारी है। आतंकवादी की पहचान अभी नहीं हो पाई है और न ही यह पता लगा है कि वह किस संगठन से जुड़ा था।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.