Monday, Oct 22, 2018

पंजाब पुलिस का अमानवीय चेहरा, महिला को जीप की छत पर चढ़ाकर घुमाया

  • Updated on 9/27/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। महिला के साथ पंजाब पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, पुलिस की गाड़ी की छत पर एक महिला खुदको बचाने कि कोशिस करते हुए दोनों हाथों से गाड़ी को पकड़ा हुआ है। कुछ दूर जानें पर गाड़ी एक मोड़ पर मुड़ती है लेकिन गाड़ी की रफ्तार तेज होने के चलते महिला खुद को बचा नहीं पाती और सड़क पर गिर जाती है।

पंजाब पुलिस की अमानवीयता का यह चेहरा काफी वायरल हो रहा है। पुलिसवालों के द्वारा अंजाम दी गई यह बर्बर घटना इलाके के सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। महिला को गंभीर चोटें आई हैं और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की फुटेज सामने आने के बाद पंजाब पुलिस के आला अधिकारी ने मामले की जांच करने और दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

नहीं सुधरा PAK: सर्जिकल स्‍ट्राइक के दो साल बाद POK में आतंकी कैंपों की संख्या हुई दोगुनी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेहद चौंकाने वाला यह मामला मजीठा के गांव शहजादा का है। पीड़िता की पहचान जसविंदर कौर के तौर पर हुई है। अस्पताल में इलाज करा रहीं 35 वर्षीय जसविंदर ने बताया कि पुलिस किसी मामले में उनके ससुर को गिरफ्तार करने आई थी, लेकिन घर पर ससुर के ना होने पर पुलिस उनके पति को गिरफ्तार कर लिया।

जसविंदर ने इसका विरोध किया तो पुलिस की टीम नें उन्हें गाड़ी की छतपर बिठा दिया और तेज रफ्तार से गाड़ी दौड़ा दी। गाड़ी की रफ्तार तेज होने के चलते वह तुरंत उतर ना सकीं और कुछ दूर एक मोड़ पर गिर गईं। मीडिया से बात करते हुए जसविंदर कौर ने आरोप लगाया है कि उनके ससुर को गिरफ्तार करने आए पुलिसवाले शराब के नशे में धुत थे।

ओवैसी बोले, व्यभिचार-समलैंगिकता अपराध नहीं तो तीन तलाक कैसे

इस घटना ने राज्य में विपक्ष का भी ध्यान खींचा है। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पुलिस बेकाबू हो गई है। मजीठा के डीएसपी ने घटना में जांच के आदेश दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.