Monday, Jan 24, 2022
-->
punjab pratap singh bajwa target amarendra singh navjot sidhu congress on work

पंजाब में प्रताप बाजवा को रास नहीं आ रहा कैप्टन का काम, सिद्धू की चुप्पी

  • Updated on 2/21/2020

पटियाला/राजेश पंजौला। पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान और राज्यसभा सांसद प्रताप सिंह बाजवा (Pratap Singh Bajwa) ने एक बार फिर से अपनी पार्टी की ही प्रदेश कांग्रेस (Congress) सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने 365 दिन काम न किया तो पंजाब में कांग्रेस की नाव डूब जाएगी। 

दिल्ली में सम्पत्तियों के लिए जारी होगी यूनिक आईडी, मोबाइल पर भी म्यूटेशन

पंजाब के मौजूदा हालात बेहद दयनीय

उन्होंने कहा कि पंजाब के मौजूदा हालात बेहद दयनीय हैं। यदि मुख्यमंत्री ने 365 दिन लोगों के काम न किए तो पंजाब और कांग्रेस पार्टी को उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। 3 साल की कारगुजारी पंजाब सरकार की जिस तरह की रही है, उस बारे सबको पता है। 

नड्डा ने बेटे की शादी का कार्ड देने के बहाने टटोली अकालियों की नब्ज

अब समय आ गया है कि पंजाब में कांग्रेस को बचाने के लिए मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह सक्रिय हों और दिल्ली की केजरीवाल सरकार के पैटर्न पर लोक भलाई के काम करें। यहां मुख्यमंत्री के शहर में पहुंचे प्रताप सिंह बाजवा ने पंजाब के फेल हो रहे हैल्थ और एजुकेशन सिस्टम पर बोलते हुए कहा कि यदि दिल्ली में बढिय़ा और मुफ्त स्कूल लोगों को मिल सकते हैं, मोहल्ला क्लीनिक खुल सकते हैं तो पंजाब में क्यों नहीं? 

शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों से क्यों निराश हैं वार्ताकार?

सिद्धू को चुप करके नहीं बैठना चाहिए
बाजवा ने कहाकि मुख्यमंत्री को चाहिए कि वह तुरंत पंजाब के गरीबों, छोटे किसानों, छोटे उद्योगपतियों को 3 रुपए प्रति यूनिट बिजली मुहैया करवाएं। उन्होंने बादल सरकार की तरफ से किए गए बिजली समझौतों बारे बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह इन समझौतों बारे व्हाइट पेपर लाने की बात कर रहे हैं, सिर्फ व्हाइट पेपर लाने से काम नहीं चलेगा। 

जामिया यूनिवर्सिटी में #NHRC ने पूरी की अपनी जांच, जल्द सौंपी जाएगी रिपोर्ट

इन समझौतों को रद्द करके पंजाबियों को राहत दी जाए। पंजाब में घरेलू बिजली बेहद महंगी है, जिस कारण लोगों के लिए बिजली के बिल भरने मुश्किल हो गए हैं। पंजाब हिंदुस्तान का नंबर एक प्रदेश है। यहां की भूमि उपजाऊ है परन्तु इसके बावजूद भी पंजाब के लोग अपने सिद्धू को चुप करके नहीं बैठना चाहिए और लोगों में जा कर अपनी बात करनी चाहिए। इस मौके उनके साथ पंजाब कांग्रेस के महासचिव हरिन्दरपाल सिंह हैरीमान समेत अन्य नेता उपस्थित थे।  

VHP के मॉडल पर ही बनेगा अयोध्या का राम मंदिर

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.