Sunday, Dec 04, 2022
-->
punjab-s-minister-navjot-singh-sidhu-said-on-pulwama-attack

पुलवामा हमले पर सिद्धू का सवाल- क्या कुछ लोगों की वजह से पूरे देश को जिम्मेदार ठहराना सही?

  • Updated on 2/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन के ‘‘कायरतापूर्ण’’ हमले की कड़ी निंदा करते हुए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को पूछा कि क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

जम्मू कश्मीर में सबसे घातक आतंकवादी हमलों में से एक में बृहस्पतिवार को सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने 100 किलोग्राम विस्फोटक से लदे एक वाहन से पुलवामा जिले में सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी।

#PulwamaAttack से पहले भी जैश-ए-मोहम्मद भारत में खेलता रहा है खूनी खेल, पढ़ें

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद पर इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने कहा कि कुछ लोगों के लिए क्या आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते है और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?

#PulwanaAttack जवानों की शहादत पर देशभर में गुस्सा लेकिन नहीं कहलाएंगे 'शहीद'

आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ जवानों की मौत के प्रति एकजुटता दिखाते हुए पंजाब विधानसभा की कार्यवाही स्थगित होने के बाद सिद्धू ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘यह कायरतापूर्ण कार्रवाई है और मैं सख्ती से इसकी निंदा करता हूं। हिंसा हमेशा निंदनीय है और जिन लोगों ने यह किया उन्हें सजा मिलनी चाहिए।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.