Monday, Apr 23, 2018

पंजाब में जुलाई से ऑनलाइन पास होंगे नक्शे: सिद्धू

  • Updated on 1/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब सरकार के ई-गवर्नैंस प्रोजैक्ट के तहत स्थानीय निकाय विभाग द्वारा पूरी तैयारी कर ली गई है और जुलाई महीने से पूरे पंजाब में सभी भवनों के नक्शे ऑनलाइन पास होंगे। यह जानकारी स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने यहां एक बयान में दी।

सिद्धू ने कहा कि शहरी लोगों को घर बैठे सेवाएं देने के लिए उनके विभाग द्वारा ई-गवर्नैंस प्रोजैक्ट को लागू करने की तैयारी की जा रही है जिससे एक तरफ भ्रष्टाचार पर रोक लगेगी वहीं शहर निवासी घर बैठे ही पारदर्शी सेवाएंं हासिल कर सकेंगे। इस संबंधी विभाग द्वारा इस व्यवस्था को शुरू करने के लिए प्रस्तावों की मांग (आर.एफ.पी.) जारी कर दी गई है।

बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी अस्पताल से डिस्चार्ज, भेजे गए वापस जेल

इस व्यवस्था को शुरू करने के लिए कोई भी इच्छुक बोलीकार 16 जनवरी तक बोली देने से पहले अपनी किसी भी पूछताछ के लिए आवेदन दे सकता है। इसके बाद 18 जनवरी को बोली से पहले मीटिंग होगी और फिर बोली देने के लिए अंतिम तिथि 8 फरवरी होगी। 8 फरवरी को ही बोली खोली जाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.