Sunday, Mar 24, 2019

कॉफी के इस्तेमाल से ऐसा हुआ चेहरे का हश्र, देख कर दंग रह जाएंगे आप!

  • Updated on 2/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। खूबसूरत दिखने के लिए क्या-क्या जतन करते लोग। चेहरे और बालों की खूबसूरती के लिए कॉस्मेटिक्स के इस्तेमाल के साथ-साथ कई बार घेरलू उपाय भी करते हैं। वैसे से घरेलू नुस्खे इतने खतरनाक और बिना साइड इफेक्ट के होते हैं लेकिन कई बार ये हर किसी को सूट नहीं करते। इस खबर को पढ़ने के बाद आप भी जरुर सर्तक हो जाएंगे। 

तनाव से बढ़ता है मोटापा, कपिल शर्मा के वजन बढ़ने की यही थी वजह

18 साल की एक लड़की ने खूबसूरत बालों के लिए बालों में कॉफी के पेस्ट का डाई बनाकर लगाया। लड़की ने कॉफी पेस्ट का डाय बनाकर बालों को रंगा जिसेक बाद अगल दिन लड़की का चेहरा बुरी तरह सूजा हुआ था और चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया था। वहीं चेहरे पर सूजन इस कदर थी कि लड़की की आंखें भी नहीं खुल रही थी। सूजन के साथ चेहरे बुरी तरह लाल और जलन भी हो रही थी। 

Navodayatimes

लड़की बालों को खूबसूरत करने का जुनून भारी पड़ा और कॉफी में मौजूद गर्मी की वजह से सिर और चेहरे पर सूजन आ गई। इसके बाद लड़की को औरों को सलाह देने और बचाव करने के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर अपना दर्द शेयर किया। लड़की ने बताया कि कॉफी का प्रयोग उसके घर के बाकी सदस्यों ने भी किया लेकिन इसका अलग उतना नहीं दिखा। 

मार्केट में आई मोदी साड़ी, 3-4 वरायटी है मौजूद

वहीं उसकी दिक्कत इतनी बढ़ गई कि उसे अस्पताल में भर्ती करने की नौबत आ गई। फिलहाल सोशल मीडिया पर उसने औरौं को अपनी तस्वीर के साथ घेरलू उपायों के साथ भी अलर्ट रहने की सलाह दी। ताकि किसी और को उसकी तरह झेलना ना पड़े। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.