Saturday, Jan 22, 2022
-->
questions for the benefit of adani group in congress ruled state by bjp albsnt

राहुल के हम दो हमारे दो पर बीजेपी का हमला,अडानी ग्रुप को फायदा को लेकर सवाल

  • Updated on 2/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में बजट चर्चा में हिस्सा लेते हुए सरकार पर हमला किया। जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को हम दो हमारे दो अडानी-अंबानी को फायदा पहुंचाने का दावा करते हुए कटघरे में खड़ा किया। लेकिन अब राजस्थान और महाराष्ट्र में अडानी ग्रुप को राज्य सरकार द्वारा ठेका देने पर बीजेपी ने सवाल किया है।

Corona में आई तेजी तो अमरावती में फिर लागू हुआ Lockdown, जानें उद्धव सरकार ने क्या कहा... 

बता दें कि राजस्थान में 9700 मेगावॉट के सोलर हाईब्रिड और विंड एनर्जी पार्क विकसित करने को लेकर करार किया है।माना जा रहा है कि अडानी ग्रुप लगभग 50,000 करोड़ रुपये का निवेश करने जा रहा है। तो वहीं महाराष्ट्र में  दिघी पोर्ट को भी अडानी ग्रुप विकसीत करेगा। मजे की बात है कि राजस्थान में जहां कांग्रेस की सरकार है तो महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार है। जिसको लेकर बीजेपी को राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला करने का अवसर दे दिया है। 

उन्नाव केस: योगी सरकार पर मायावती ने उठाए सवाल, कहा- मामले की हो उच्चस्तरीय जांच

इस बाबत बीजेपी महासचिव सीटी रवि ने राहुल गांधी से कहा कि कांग्रेस की नीति एक बार फिर जनता के सामने आ गई है। उन्होंने कहा कि करीब 10,000 करोड़ रुपये से अडानी ग्रुप दिघी पोर्ट को विकसीत करने में महाराष्ट्र में लगाएगी। वहीं कांग्रेस के पूर्व नेता शहजाद पूनावाला ने भी राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बताना चाहिये कि हम दो हमारे दो की पॉलिसी अब कहां गई? उन्होंने कहा कि महाराट्र में हद तो तब हो गई जब पोर्ट मिनिस्ट्री कांग्रेस के पास है। आज जनता राहुल गांधी से स्पष्टीकरण चाहती है।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.