Sunday, Jun 13, 2021
-->
radhe-film-song-zoom-zoom-will-release-tomorrow-kmbsnt

राधे' के 'ज़ूम-ज़ूम' के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए हो जाइए तैयार!

  • Updated on 5/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का नवीनतम फन, ग्रूवी और एडिक्टिव ट्रैक 'ज़ूम-ज़ूम'’ कल रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है और निर्माताओं ने हाल ही में हाई-ऑक्टेन टीज़र जारी किया है, जिसमें दर्शकों को गाने की एक झलकभर देखने मिल रही है। 

गाने में सलमान खान और खूबसूरत दिशा पटानी नज़र आ रही हैं जिसे सीज़र गोंसाल्वस द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है और यह गाना सुनकर आप निश्चित रूप से खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे। ऐश किंग और इयूलिया वंतूर की आवाज़ में यह गाना दिग्गज साजिद-वाजिद द्वारा रचित और कुणाल वर्मा द्वारा लिखित है जिसमें एक चार्टबस्टर के सभी गुण हैं। 

'गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी' के निर्देशक जेम्स गन की पसंदीदा 'भारतीय' फिल्म है आमिर की 'लगान'

कल रिलीज होगा गाना
जबकि ‘सिटी मार’, 'दिल दे दिया' और 'राधे टाइटल ट्रैक’ दर्शकों के बीच धूम मचा रहे है और अब 'ज़ूम-ज़ूम' अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है जिसे कल रिलीज़ किया जाएगा। 

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

comments

.
.
.
.
.