Saturday, Jul 21, 2018

Netflix: रोंगटे खड़े कर देगा राधिका आप्टे की अगली हॉरर सीरीज 'घोल' का ट्रेलर

  • Updated on 7/11/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी शॉर्ट सीरीज के लिए मशहूर नेटफ्लिक्स ने इन दिनों डि़जिटल प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रखा है। भारत में आए नेटफ्लिक्स को अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन जिस तरह से इसने अपने स्ट्रांग कंटेट से भारतीय बाजार में जो पकड़ बनाई है वो काबिल-ए-तारीफ है। 

Video: 'फन्ने खां' का पहला गाना #Mohabbat रिलीज, दिखा ऐश्वर्या राय बच्चन का बोल्ड अंदाज

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान कि वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' को लोगों ने काफी पसंद किया है। विक्रम चंद्रा कि नॉवल पर बनी इस सीरीज में राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में नजर आई थी। इस सीरीज में वह एक रॉ ऑफिसर के किरदार में दिखीं थी। इसी बीच उनकी एक और नई सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसका नाम है 'घोल'।

राधिका आप्टे की नेटफ्लिक्स के साथ यह तीसरी सीरीज है। इससे पहले वह 'लस्ट स्टोरीज' और 'सेक्रेड गेम्स' में भी नजर आ चुकी हैं।

Navodayatimesबात करें 'घोल' के ट्रेलर की तो, इसमें मिलिट्री इंटेरोगेशन सेंटर को दिखाया गया है, जहां एक खतरनाक अपराधी को पूछताछ के लिए लाया जाता है। पूछताछ के दौरान बात तब उल्टी पड़ जाती है जब वह शख्स पूछताछ करने वालों के राज खोलने लगता है। जिसके बाद फिल्म की कहानी हॉरर और थ्रिलर बन जाती है। 

Navodayatimesबता दें कि 'घोल' को हॉलीवुड फिल्म 'इनसीडियस' और 'गेट आउट' तथा बॉलीवुड के 'उड़ता पंजाब' के निर्माताओं ने मिलकर बनाया है, वहीं फिल्म की कहानी पैट्रिक ग्राहम ने लिखी है। यह सीरीज 24 अगस्त के रिलीज की जाएगी। इसमें राधिका आप्टे के अलावा मानव कौल, रत्नाबली और महेश बलेज अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.