Monday, Jan 21, 2019

अनिल अंबानी को लेकर पीएम मोदी पर जमकर तीर चला रही है कांग्रेस

  • Updated on 1/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राफेल डील को लेकर कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रह-रह कर कोस रही है। इतना ही नहीं, अब तो सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी उड़ाया जा रहा है। राफेल डील में बिजनेसमैन अनिल अंबानी की अचानक एंट्री का सवाल भी कांग्रेस जोर शोर से उठा रही है। 

राकेश अस्थाना के खिलाफ जांच : अब CBI के संयुक्त सचिव पर गिरी गाज

अखिलेश यादव की बढ़ेंगी मुश्किलें, अवैध रेत खनन मामले में CBI सक्रिय

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तो खास तौर पर पीएम मोदी और उनके दोस्त अनिल अंबानी पर निशाना साधा रहे हैं। कांग्रेस ने इस मसले को संसद में उठाने के साथ सोशल मीडिया पर भी उठाना शुरु कर दिया है। 

लोकपाल नियुक्ति : नाराज सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार से मांगा हलफनामा

OBC को उपवर्गों में बांटने के लिए गठित कमेटी की सिफारिशों का बढ़ा इंतजार

प्रधानमंत्री की संसद में गैरमौजूदगी को भी कांग्रेस खूब मुद्दा बना रही है। खास बात यह है कि कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए उनकी एनर्जी का राज बताया है। 

राहुल से पहले अमेठी में स्मृति का दौरा, कांग्रेस ने किया नई तारीख का ऐलान

इसमें एक एनिमेशन भी दिखाया गया है, जिसमें पीएम मोदी को एक टॉय के रूप में दिखाया गया है। जिसके पीछे डबल ए की बैटरी लगाते ही वह एक्टिव होकर ड्रम बजाने लगता है। बता दें कि राहुल गांधी अनिल अंबानी को डबल ए के नाम से संबोधित कर रहे हैं। 

लालू की जमानत के लिए सिब्बल की दलीलें, कोर्ट ने रखा फैसला सुरक्षित

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.