Monday, Nov 29, 2021
-->
raghav chadha slams of bjp and congress after vijay rupani resignation

बीजेपी के नाकाबिल सीएम, कांग्रेस मृत विपक्ष, जनता की पसंद AAP: राघव चड्ढा

  • Updated on 9/12/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के विधायक व वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा ने बीजेपी के गढ़ कहा कि गुजरात को राजनीतिक प्रयोगशाला बताते हुए कहा कि  वहां सूरत में 27 सीट जीतकर  आप पार्टी का परचम लहराया है। सूरत के लोगो ने ना बीजेपी को ना कांग्रेस को वोट दिया। जनता ने आप पार्टी को अपनी पंसद बनाया है। 

उन्होंने कहा कि  गुजरात में 27 साल में बीजेपी का  कुशासन रहा है। आप पार्टी के कारण ही आज बीजेपी अपने नाकाबिल सीएम को बदलने के लिए मजबूर हुए है। कांग्रेस मित्र विपक्ष के चलते मृत विपक्ष बन गई है। 

गुजरात में कौन लेगा विजय रूपाणी का स्थान, आज विधायक दल की बैठक के बाद हो सकता है ऐलान

बीजेपी और कांग्रेस का खेल चल रहा- राघव चड्ढा
राघव चड्ढा ने कहा कि  बीजेपी ने जिस तरह से कुछ राज्यो में सीएम बदले हैं साफ दर्शाता है कि बीजेपी और कांग्रेस का खेल चल रहा है। पांच  साल बीजेपी, 5 साल कांग्रेस सरकार बनाने का खेल चल रहा है। बीजेपी ना मजबूत सरकार दे पाई और कांग्रेस मजबूत विपक्ष नहीं दे पाई। 

मोदी सरकार ने रियायत देने से पहले अमेरिकी इलेक्ट्रिक कार टेस्ला के सामने रखी शर्त!

आप पार्टी ने मुख्य विपक्ष पार्टी के तौर पर BJP को दी चुनौती 
उन्होंने बताया कि तीन बड़ी बात हुई है। आप पार्टी का इन राज्यो में आने से अब जनता को लगा है कि मजबूत विपक्ष क्या होता है। दूसरी बात है कि कांग्रेस पार्टी जो एक कमजोर विपक्ष था वो अब पीछे हो गई है और आप पार्टी ने उसकी जगह अपनी पकड़ बनाई।  तीसरा पहलू है कि आप पार्टी ने मुख्य विपक्ष पार्टी के तौर पर सत्ता में बैठी बीजेपी को चुनौती दी कि या तो काम करो या कुर्सी छोड़ो। 

आज आलम ये है कि गुजरात और उत्तराखण्ड में जितना जनता बीजेपी को वोट नहीं देना चाहती। उससे कही ज्यादा लोग विपक्ष में बैठी कांग्रेस को भी वोट नही देना चाहते हैं। आज उत्तराखण्ड में 13 लाख परिवार सीएम केजरीवाल के बिजली गारंटी वादा से जुड़े हैं। 

comments

.
.
.
.
.