Wednesday, Jul 24, 2019

नतीजों से पहले ही भाजपा में तनातनी, रघुनंदन शर्मा ने शिवराज के लिए कही ये बड़ी बात

  • Updated on 12/10/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मध्यप्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के बाद आ रहे पोल से बीजेपी के नेताओं की नींद उड़ा रखी है। नेता चुनाव हारने के बाद के लिए बहाने तैयार कर रहे हैं। इसी के चलते बीजेपी के नेता रघुनंदन शर्मा ने एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भाषा को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

दरअसल रघुनंदन शर्मा ने कहा है कि, लोगों के बीच आक्रोश था कि सीएम ने इस प्रकार की बात कह दी कोई 'माई का लाल...' इससे हमारा नुकसान तो हुआ है। और लगता है की यदि इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग नहीं होता तो 10-15 सीटें हमारी आती और ये अनिश्चितता की स्थिति बनती ही नहीं। 

सरकार के खिलाफ विपक्ष का हल्लाबोल, आज दिल्ली में होगी 19 दलों की बैठक

आगे कहा कि यदि ऐसे दम्भ भरे शब्‍द, जिनमें चुनौती अहंकार झलकता है, वह नहीं बोलते तो हमे फायदा होता। मध्य प्रदेश में एक परसेंट वोट की कमी मतलब 10 सीटों का कम होना तय है। 

राजस्थान चुनावः जानिए कैसे अपने ही गढ़ में पिछड़ती चली गई कांग्रेस
 
उन्होंने आगे कहा कि हमने गलतियां की हैं... इसलिए एग्जिट पोल भी गलत हो सकते हैं। लेकिन वे उम्मीदों को पूरा नहीं करते हैं। 200+ सीटों को अकेले रहने दें, अगर हम पिछली बार जीते सीटों की संख्या ला पाए तो हम संतुष्ट होंगे। लेकिन अगर हमें यह नहीं मिलता है, तो भाजपा को बहुमत मिलेगा।

छोटे दलों की एंट्री ने मध्यप्रदेश विधानसभा को बनाया रोमांचक, जानिए मुख्य बातें

बता दें कि कल 11 दिसंबर को देश के पांच राज्यों में चुनावी नतीजे आने वाले हैं जिसमें मध्यप्रदेश भी शामिल है। इसके अलावा राजस्थान, छत्तीसगढ़. मिजोरम, तेलंगाना में भी विधानसभा के चुनाव हुए हैं। जिनके नजीते कल सुबह से ही आने शुरु हो जाएंगे। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.