Friday, May 20, 2022
-->
Rahul gandhi Aaditya Thackeray Maharashtra Congress NCP shrad pawar  SOBHNT

महाराष्ट्र वाले बयान पर राहुल ने की आदित्य ठाकरे से बात, बोले- कांग्रेस महाराष्ट्र सरकार के साथ

  • Updated on 5/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे से बात की है। बता दें उनकी इस बात चीत को राज्य में दोनों पार्टियों के बीच मतभेदों की अफवाहों को खत्म करने की कोशिश माना जा रहा है। बता दें इससे पहले राहुल गांधी ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि कांग्रेस छत्तीसगढ़, राजस्थान और पंजाब में कुछ बड़ा करने जा रही है लेकिन महाराष्ट्र में हम डिसिजन मेकर नहीं हैं ।
Coronavirus के बीच इस राज्य ने किया बड़ा ऐलान, 1 जून से खुलेगें मंदिर, मस्जिद और चर्च

हमारा पूरा समर्थन
राहुल के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि महाराष्ट्र में गठबंधन में दरार आ गई हैं।  इसिलिए राहुल ने आज उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे से बात की है। उन्होंने अपने बयान के लिए सफाई देते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में कांग्रेस उद्धव सरकार के साथ है। और हमारा उनको पूरा सहयोग है। 


उद्धव ने बुलाई अपने घर बैठक
बता दें आज महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बढ़ती राजनीतिक अस्थिरता के बीच उद्धव ठाकरे ने भी सहयोगी दलों की एक बैठक बुलाई है ताकि इस तरह की बातों पर लगाम लगाई जा सके। बता दें राहुल के बयान के बाद लोगों ने उद्धव सरकार पर सवाल उठाने शुरु कर दिए थे। वहीं दूसरी तरफ राहुल के बयान के विपरीत कांग्रेस के अन्य नेताओं ने कल ही कहा था कि महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार में सबकुछ ठीक है। 

 

कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरों को यहां पढ़ें

comments

.
.
.
.
.