Wednesday, Dec 01, 2021
-->
rahul gandhi arrives in srinagar on a two-day visit to jammu and kashmir rkdsnt

राहुल गांधी जम्मू कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर, करेंगे पार्टी मुख्यालय का उद्घाटन

  • Updated on 8/9/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को जम्मू कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। इस दौरान वह यहां पार्टी के मुख्यालय का उद्घाटन करेंगे। कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि गांधी का सोमवार शाम श्रीनगर हवाई अड्डे पर जम्मू कश्मीर के कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर भी मौजूद थे।

जंतर मंतर पर लगे आपत्तिजनक नारे, दिल्ली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का यहां एक होटल में मीर के बेटे की शादी के रिसेप्शन में शामिल होने का कार्यक्रम है। केंद्रशासित प्रदेश के राजनीतिक दलों के प्रमुखों को भी इसमें आमंत्रित किया गया है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुक अब्दुल्ला और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती को भी आमंत्रित किया गया है।

CJI रमण ने कहा- पुलिस थानों में मानवाधिकारों के हनन का सर्वाधिक खतरा

कांग्रेस नेता ने कहा कि मंगलवार सुबह राहुल गांधी मध्य कश्मीर के गांदेरबल जिले में खीरभवानी मंदिर और डल झील के किनारे स्थित दरगाह हजरतबल जाएंगे। उन्होंने कहा कि दिन में साढ़े ग्यारह बजे गांधी शहर के एमए रोड पर कांग्रेस भवन का उद्घाटन करेंगे। कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘पार्टी कार्यालय में गांधी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे।’’ राहुल गांधी मंगलवार को बाद में दिल्ली रवाना हो जाएंगे। 

AAP सांसद ने योगी सरकार पर लगाया जल मिशन योजना में घोटाले का आरोप, निशाने पर करीबी मंत्री

खिलाडिय़ों को फोन बहुत हुआ, अब इनाम दिया जाए
राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए कहा कि ओलंपिक विजेता खिलाडिय़ों को फोन कॉल का वीडियो बहुत हो गया, अब खिलाडिय़ों को पुरस्कार देने का समय है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, ‘‘खिलाडिय़ों को बधाई के साथ-साथ उनका हक़ भी मिलना चाहिए, ना कि खेल बजट में कटौती। फ़ोन कॉल का वीडियो बहुत हुआ, अब इनाम की राशि भी दो!।’’ कांग्रेस नेता ने कुछ खबरों का स्क्रीन शॉट भी साझा किया, जिनमें कहा गया है कि हरियाणा में अतीत में कई ओलंपिक विजेताओं के लिए इनाम की घोषणा की गई, लेकिन उन्हें दिया नहीं गया।

 

 पेगासस विवाद : संसद में मोदी सरकार ने किया साफ- NSO ग्रुप के साथ नहीं किया कोई लेन-देन

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.