Thursday, Mar 21, 2019

अनुग्रह पहुंचे दून, कार्यकर्ताओं से राहुल ने रैली को ऐतिहासिक बनाने का किया आह्वान

  • Updated on 3/15/2019

देहरादून/ब्यूरो: 16 मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस ने पूरा दमखम लगा दिया है। एआईसीसी के प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह भी देहरादून पहुंच चुके हैं। प्रदेश कांग्रेस की ओर से की अब तक की गई रैलियों की तैयारियों की उन्होंने राजीव भवन में समीक्षा की। उन्होंने पार्टी से जुड़े सभी संगठनों का सक्रिय रहते हुए रैली को सफल बनाने का आह्वान किया।

अनुग्रह नारायण सिंह वीरवार को देहरादून पहुंचे। राजीव भवन में उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह समेत वरिष्ठ कांग्रेसजनों से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने सिलसिलेवार युवा कांग्रेस और महिला कांग्रेस के पदाधिकारियों से पूछा कि राहुल की रैली को लेकर उनकी क्या-क्या तैयारियां हैं। प्रीतम सिंह ने अनुग्रह नारायण सिंह को बताया कि रैली को लेकर पूरे प्रदेश में कांग्रेसजनों के साथ ही जनता में भी भारी उत्साह है। आम लोग भी रैली में आकर राहुल को सुनना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश से लगभग एक लाख लोगों के रैली में पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है। 

कांग्रेस ने तैयार की त्रिवेन्द्र सरकार की चार्जशीट

प्रदेभर में कांग्रेस संगठन के लगभग 12 हजार बूथ हैं। प्रत्येक बूथ से रैली में भागीदारी को कहा गया है। इसके अलावा, जो देहरादून से जुड़े इलाकों से रैली में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी हो इसकी व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य ने कहा कि रैली में मातृ शक्ति अधिक से अधिक संख्या में भाग लेंगी। प्रदेशभर से महिलाओं को रैली में पहुंचाने की व्यवस्था कर ली गई है। बैठक में पूर्व कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल, नवप्रभात, उपनेता प्रतिपक्ष करण माहरा, विधायक मनोज रावत आदि कांग्रेसजन मौजूद रहे।   

कांग्रेसियों की स्कूटर-बाइक रैली आज
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 16 मार्च को देहरादून के परेड ग्राउण्ड में होने वाली विशाल परिवर्तन रैली को देखते हुए कांग्रेसजन शुक्रवार 15 मार्च देहरादून में दुपहिया वाहन रैली निकालेंगे। रैली की अगुवाई प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नाराययण सिंह, सहप्रभारी राजेश धर्माणी करेंगे। यह जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता लखपत बुटोला ने बताया कि स्कूटर-मोटर साईकिल रैली कांग्रेस भवन - मसूरी डायवर्जन -बहलचैक - धर्मपुर - प्रिंस चैक - सहारनपुर चैक - कांवली रोड़ - बल्लूपुर - घण्टा घर  होते हुए पुनः कांग्रेस भवन पहुंचेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.