Saturday, Jan 25, 2020
rahul gandhi congress attacks bjp narendra modi over indian economy

राहुल गांधी का अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम मोदी पर कटाक्ष

  • Updated on 8/1/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भले ही पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ दिया हो, लेकिन उनके तेवर भाजपा, खास तौर पर पीएम मोदी के खिलाफ बराबर तीखे बने हुए हैं। राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि देश की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर चुकी है और आगे उम्मीद की कोई रोशनी दूर-दूर तक दिखाई नहीं दे रही है। 

फारूक अब्दुल्ला ने पीएम मोदी से की मुलाकात, कश्मीर हालात पर की चर्चा 

अयोध्या बाबरी मस्जिद विवाद: मध्यस्थता पैनल ने सुप्रीम कोर्ट को सौंपी स्टेटस रिपोर्ट

गांधी ने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री जी, अर्थव्यवस्था पटरी से उतर चुकी है और सुरंग में दूर-दूर तक कोई रोशनी दिखाई नहीं दे रही है। अगर आपकी असमर्थ वित्त मंत्री आपको बता रही हैं कि रोशनी है तो मुझ पर विश्वास करिए कि मंदी की ट्रेन पूरी रफ्तार पकड़ने वाली है।’’ 

#EVM के खिलाफ रैली के लिए राज ठाकरे ने ममता बनर्जी को दिया न्योता

उन्होंने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक भारतीय अर्थव्यवस्था सुस्त चल रही है और उसके रफ्तार पकडऩे का फिलहाल कोई संकेत नहीं है।  

हैप्पीनेस क्लास: केजरीवाल सरकार की पहल से प्रभावित नजर आए #CJI गोगोई

संसद सत्र के बाद होगी कार्य समिति की बैठक : कांग्रेस
कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को कहा कि पार्टी की कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक संसद के मौजूदा सत्र के बाद होगी, हालांकि इसकी तारीख अभी तय नहीं हुई है। पार्टी महासचिवों-प्रभारियों की बैठक के बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘कांग्रेस कार्य समिति का एजेंडा क्या होगा, मैं नहीं बता सकता क्योंकि अभी एजेंडा तय नहीं हुआ है। कार्य समिति की बैठक इस संसद सत्र के बाद होगी। जब भी कोई तारीख तय होगी, आपको सूचित किया जाएगा।’’ 

ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में गिरावट का दौर जारी- मारुति सुजुकी, बजाज ऑटो पर भी असर

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भी कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में शामिल होंगे। माना जा रहा है कि सीडब्ल्यूसी की बैठक में कांग्रेस के नए अध्यक्ष को लेकर कोई फैसला हो सकता है। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद राहुल गांधी ने पार्टी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद से अगले अध्यक्ष के चुनाव को लेकर पार्टी में लगातार असमंजस की स्थिति बनी हुई है। 

10 फीसदी आर्थिक आरक्षण पर मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में दी दलीलें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.