Saturday, Jan 22, 2022
-->
rahul gandhi congress attacks modi bjp government on budget 2021 industrial friends rkdsnt

Budget 2021 : राहुल बोले- मोदी सरकार अपने उद्योगपति दोस्तों को सौंपना चाहती है देश की संपत्ति

  • Updated on 2/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश बजट 2021-22 को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार अपने चंद उद्योगपति दोस्तों को भारत की संपत्ति सौंपना चाहती है।

 NPA से निपटने के लिए प्राइवेट सेक्टर की अगुवाई में ‘बैड बैंक’ चाहते हैं मुख्य आर्थिक सलाहकार

किसान आंदोलन : खाप पंचायतों के फैसले के बाद भाजपा-जजपा नेताओं की बढ़ी मुश्किलें

उधर, कांग्रेस ने वित्त वर्ष 2020-21 के लिए बजट पेश होने से पहले सोमवार को कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के लिए सोच और क्रियान्वयन की गतिहीनता’’ से बाहर निकलकर लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने और सार्थक परिणाम देने की चुनौती है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'क्या ‘अधिकतम नारा, न्यूनतम काम’ वाली सरकार बजट -2021 को लेकर भारत की उम्मीदों पर खरा उतर पाएगी?’’ 

नरेश टिकैत ने किया साफ- प्रधानमंत्री की गरिमा का सम्मान करेंगे, लेकिन किसानों के...

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा, च्च्वित्त मंत्री के लिए ‘सोच और क्रियान्वयन की गतिहीनता’ से बाहर निकलकर लोगों को सार्थक परिणाम देने की चुनौती है। ’ उल्लेखनीय है कि वित्त मंत्री सोमवार को अगले वित्त वर्ष के लिए बजट पेश करेंगी । कोरोना महामारी के बाद यह पहला बजट होगा । 

अखिलेश यादव बोले- किसानों को बदनाम कर खरबपतियों को फायदा पहुंचा रही भाजपा

 

 

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.