Sunday, Jan 19, 2020
rahul gandhi congress criticized economic policies of narendra modi bjp shah govt

राहुल गांधी बोले- मोदी-शाह अपनी ही ‘काल्पनिक दुनिया’ में, इसलिए देश संकट में

  • Updated on 12/5/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को नरेंद्र मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों की आलोचना करते हुए कहा कि देश ‘संकट’ में है क्योंकि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ‘अपनी काल्पनिक दुनिया में जी रहे हैं’ और उनका बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं रह गया है। 

JNU Protest : अब परीक्षा का बहिष्कार करेंगे जेएनयू के नाराज छात्र

उत्तरी केरल में अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड की तीन दिवसीय यात्रा शुरू करते हुए गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद ‘संकट’ में हैं क्योंकि उन्होंने जो ‘काल्पनिक दुनिया’ बनाई थी वह बिखर रही है। देश में कोई आर्थिक संकट नहीं होने के केंद्र के दावे पर गांधी प्रतिक्रिया दे रहे थे। 

गडकरी बोले- चिदंबरम ने की थी मोदी और शाह को फंसाने की कोशिश

गांधी ने संवाददाताओं को कहा, ‘‘अमित शाह और नरेंद्र मोदी अपनी ही कल्पनाओं में जीते हैं। उनका बाहरी दुनिया से कोई संपर्क नहीं है। वह अपनी ही दुनिया में रहते हैं और कल्पनाएं करते रहते हैँ। इसलिए देश इस तरह के संकट में है।’’

#PNBScam : नीरव मोदी की न्यू ईयर में वीडियो लिंक के जरिये होगी पेशी

उन्होंने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी देश के लोगों की सुनते तो कोई परेशानी होती ही नहीं। कांग्रेस नेता ने कहा कि लोगों का ध्यान सचाई से भटकाना मोदी के शासन का तरीका है। उन्होंने कहा कि चूंकि मोदी खुद काल्पनिक दुनिया में जीते हैं इसलिए चाहते हैं कि भारत भी एक काल्पनिक दुनिया में रहे।

एकनाथ खड़से ने #BJP नेताओं पर ही लगाया पंकजा मुंडे को हराने का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.