Saturday, Apr 17, 2021
-->
rahul gandhi congress raised four question on bjp modi govt corona covid vaccine rkdsnt

राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन, पीएम केयर्स फंड को लेकर पीएम मोदी पर दागे 4 सवाल

  • Updated on 11/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना संक्रमण को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चार अहम सवाल दागे हैं। राहुल ने अपने ट्वीट में पूछा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताएंगे कि क्या सरकार ने भारतीयों के लिए किन-किन कंपनियों की कोरोना वैक्सीन के लिए चुना है और उनके सिलेक्शन के के क्या कारण हैं। 

कांग्रेस बोली- नए ‘श्रमिक विरोधी’ नियमों पर पुनर्विचार करे मोदी सरका, नहीं तो...

राहुल गांधी का दूसरा सवाल है कि किन लोगों को कोरोना की वैक्सीन सबसे पहले दी जाएगी और इसके वितरण की क्या रणनीति है। कांग्रेस सांसद का तीसरा सवाल पीएम केयर्स फंड को लेकर हैं। वह पूछते हैं कि क्या मुफ्त कोरोना वैक्सीन के लिए पीएम केयर्स फंड का यूज किया जाएगा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने यह भी पूछा है कि सभी 130 करोड़ भारतीयों को कब तक कोरोना का इंजेक्शन लग जाएगा? 

दिल्ली में फौरन लॉकडाउन लगाने की मांग करने वाली याचिका कोर्ट ने की नामंजूर

 

शिवसेना का BJP पर तंज, कहा- जो सावरकर को ‘‘भारत रत्न’’ नहीं दे सके, वे JNU का नाम....

इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया में बहस छिड़ गई है। कुछ इसके पक्ष में बोल रहे हैं तो कुछ मोदी सरकार के पक्ष को सामने रख रहे हैं। कुछ लोगों ने राहुल गांधी को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। 

2022 के गोवा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ गठबंधन को तैयार जीएफपी

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.