राहुल गांधी ने गडकरी के बहाने पीएम मोदी पर साधा निशाना

  • Updated on 2/4/2019

 नई दिल्ली/टीम डिजिटल। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हाल के कुछ बयानों की पृष्ठभूमि में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनकी तारीफ करते हुए सोमवार को कहा कि भाजपा में गडकरी इकलौते ऐसे नेता हैं, जिनमें कुछ साहस है। उन्होंने यह भी कहा कि गडकरी को ‘राफेल घोटाले और अनिल अंबानी, किसानों की पीड़ा और संस्थाओं को नष्ट किए जाने’ पर भी टिप्पणी करनी चाहिए। 

अयोध्या में भूमि अधिग्रहण कानून की संवैधानिकता को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती

CBI चीफ की नियुक्ति पर खड़गे ने साधा प्रधानमंत्री कार्यालय पर निशाना

गांधी ने गडकरी के बयान से जुड़ी खबर शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, ‘‘गडकरी जी, आपकी सराहना करता हूं। आप भाजपा में इकलौते हैं जिनमें कुछ साहस है।’’   उन्होंने कहा, ‘‘कृपया आप (गडकरी) राफेल घोटाले और अनिल अंबानी, किसानों की पीड़ा और संस्थाओं को नष्ट किए जाने पर भी टिप्पणी करिए।’’ कांग्रेस अध्यक्ष ने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक गडकरी ने कहा है कि जो अपना परिवार नहीं संभाल सकता, वह देश क्या संभालेगा।

ममता बोलीं- बंगाल जीतने का सपना देखने से पहले मोदी अपनी सीट की चिंता करें

इसके जबाव में गडकरी ने भी ट्वीट किया है, 'यही मोदी जी और हमारे सरकार की कामयाबी है की आप को हमला करने के लिए कंधे ढूंढने पड़ रहे है। रही बात आपके उठाए गए मुद्दों की तो मैं डंके की चोट पर कहता हूं की राफेल में हमारी सरकार ने देश हित सामने रख कर सबसे पारदर्शक व्यवहार किया है।'

 

प्रियंका गांधी के खिलाफ दुष्प्रचार को लेकर महिला कांग्रेस ने अपनाए कड़े तेवर

अपने दूसरे ट्वीट में वह लिखते हैं, 'आपके नीतियों ने किसानों को जिस बदतर स्थिति में खड़ा किया उससे उनको बाहर निकालने की ईमानदार कोशिश मोदीजी कर रहे हैं और हम इसमें कामयाब भी हो रहे है। आप समेत कुछ लोगों को मोदीजी का प्रधानमंत्री बनना सहन नहीं हो रहा इसलिए आपको असहिष्णुता व संवैधानिक संस्थाओं पर हमले का सपना आता है।' 

CBI पैनल पर सवाल उठाने वाले खड़गे को जितेंद्र सिंह ने लिया आड़े

AAP बोली- बजट में मेट्रो के चौथे चरण की परियोजना के लिए प्रावधान नहीं

बता दें कि गडकरी ने हाल के दिनों में ऐसे कुछ बयान दिए है जिसे विपक्षी दलों और मीडिया के एक वर्ग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निशाने के तौर पर देखा जा रहा है, हालांकि गडकरी ने एक निजी चैनल से बातचीत में इससे साफ इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उनके बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है।

मास्टर स्ट्रोक खेल रही BJP अब चलाएगी PM मोदी के साथ नया अभियान

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.