Thursday, Feb 09, 2023
-->
rahul gandhi congress target pm modi bjp over inflation and unemployment rkdsnt

राहुल गांधी ने महंगाई, बेरोजगारी को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

  • Updated on 3/30/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महंगाई एवं बेरोजगारी के मुद्दों को लेकर बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाना, सरकारी कंपनियों को ‘बेचना’ और किसानों को ‘लाचार करना’ उनका रोजमर्रा का काम हो गया है। 

कश्मीरी प्रवासी शिक्षकों को नियमित करने के मुद्दे पर AAP ने किया BJP पर पलटवार

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पर ‘‘हमला’’ कायरना कृत्य: भगवंत मान 

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘प्रधानमंत्री की डेली टू डू लिस्ट (रोज करने वाले कामों की सूची): पेट्रोल-डीकाल-गैस का रेट कितना बढ़ाऊं, लोगों की ‘खर्चे पे चर्चा’ कैसे रुकवाऊं, युवाओं को रोकागार के खोखले सपने कैसे दिखाऊं, आज किस सरकारी कंपनी को बेचूं, किसानों को और लाचार कैसे करूं।’’

नगर निगमों का एकीकरण दिल्ली पर फिर से नियंत्रण पाने की केंद्र की कोशिश : मनीष तिवारी

 

गौरतलब है कि पेट्रोल और डीकाल की कीमतों में बुधवार को एक बार फिर 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई। पिछले नौ दिनों में कुल 5.60 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है।

  शाह के फैसले से नाराज हरसिमरत कौर, कहा- चंडीगढ़ हमारे लिए भावनात्मक मुद्दा
     

सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम विपणन कंपनियों की तरफ से जारी मूल्य संबंधी अधिसूचना के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 100.21 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर अब 101.01 रुपये प्रति लीटर और डीकाल की कीमत 91.47 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर 92.27 रुपये प्रति लीटर हो गई है। 

सभी पूर्व प्रधानमंत्रियों का सम्मान करें भाजपाई : प्रधानमंत्री मोदी

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.