Wednesday, Jan 26, 2022
-->
rahul gandhi congress targets bjp modi government over ''''industrialists'''' debt waiver rkdsnt

राहुल ने ‘उद्योगपतियों का कर्ज माफ किए जाने’ को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा

  • Updated on 1/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने देश के कुछ उद्योगपतियों के 2.37 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया है, जबकि इतने पैसे से देश के 11 करोड़ परिवारों को 20-20 हजार रुपये की आॢथक मदद दी जा सकती थी। 

बहुमूल्य धातुओं, रत्न विक्रेताओं को रखना होगा 10 लाख के नकद सौदे का रिकॉर्ड

उन्होंने ट््वीट किया, ‘‘ 2,37,876 रुपये का कर्क़ा इस साल मोदी सरकार ने कुछ उद्योगपतियों का माफ़ किया। इस राशि से कोविड के मुश्किल समय में 11 करोड़ परिवारों को 20-20 हकाार रुपये दिए जा सकते थे।’’ कांग्रेस नेता ने दावा किया, ‘‘यही मोदी जी के विकास की असलियत है।’’ 

दहशत को देखते हुये भाजपा ने चुनावों को टालने के लिये कहा : कैप्टन 
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा राज्यपाल से प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था का हवाला देते हुये स्थानीय निकाय चुनाव को टालने का आग्रह करना ‘‘आधारहीन’’ है और यह दर्शाता है कि पार्टी के नेता कितने ‘दहशत’ में हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि इन चुनावों का समय देखते हुए भगवा पार्टी का नेतृत्व दहशत में है क्योंकि केंद्र सरकार के कृषि कानूनों से लोग नाराज हैं । 

आंदोलनरत किसानों बोले- मांगें माने जाने तक नए साल 2021 का नहीं मनाएंगे जश्न

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था खराब हो चुकी है और पार्टी अगले साल होने वाले नगर निकाय के चुनाव तब कराये जाने की मांग करती है जब राज्य में बेहतर और शांतिपूर्ण माहौल हो ताकि निष्पक्ष चुनाव कराया जा सके ।’’     इससे पहले शर्मा ने प्रदेश के राज्यपाल बी पी सिंह बदनोरे से मुलाकात की थी । 

किसानों पर हरियाणा राजस्थान सीमा पर पुलिस ने की पानी की बौछार, आंसू गैस के गोले छोड़े

शर्मा पर बरसते हुये कैप्टन ने आरोप लगाया कि वह अपने पार्टी की राजनीतिक एजेंडे के तहत झूठी सूचना फैला रहे हैं । सिंह ने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति को गलत तरीके से पेश करने के उनके हताशा भरे प्रयासों ने भगवा पार्टी की आगामी स्थानीय निकायों के चुनावों में उनकी हार की आशंका को परिलक्षित किया है।     

सफरनामा 2020 : जेएनयू हिंसा, दंगों और कोरोना ने ली दिल्ली पुलिस की खूब अग्निपरीक्षा

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.