Monday, Oct 03, 2022
-->
rahul-gandhi-congress-targets-bjp-narendra-modi-over-main-bhi-chowkidar-on-social-media

राहुल गांधी ने #MainBhiChowkidar को लेकर पीएम मोदी पर फिर साधा निशाना

  • Updated on 3/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'चौकीदार चोर है' का तोड़ निकालने के लिए भाजपा ने अब सोशल मीडिया पर 'मैं भी चौकीदार' #MainBhiChowkidar का अभियान चला दिया है। खास बात यह है कि इस अभियान को जनता से जोड़ने की कोशिश की जा रही है। 

PM मोदी के फोटो वाले विज्ञापन कांग्रेस को भी नहीं भाए, EC से की शिकायत

राहुल गांधी बोले- सिर्फ अंबानी, नीरव जैसे उद्योगपतियों की सुनते हैं पीएम मोदी

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने राफेल डील को लेकर पीएम मोदी के लिए चौकीदार चोर है का जुमला गढ़ा था। इससे भाजपा काफी असहज भी नजर आई। राहुल गांधी तो अपनी सभी रैलियों में 'चौकीदार चोर है' का नारा बुलंद कर भाजपा, खास तौर पर पीएम मोदी की छवि को प्रभावित कर रहे हैं। 

पीसी चाको बोले- कांग्रेस को AAP से करना चाहिए गठजोड़, शीला दीक्षित परेशान

कांग्रेस के इसी जुमले का तोड़ निकालने के लिए भाजपा की ओर से 'मैं भी चौकीदार' का जुमला तैयार किया गया है। खास बात यह है कि मोदी सरकार के सभी मंत्री इस मुहिम को जोर-शोर से आगे बढ़ा रहे हैं। 

राफेल मामला: पहले मोदी सरकार की आपत्तियों पर फैसला करेगा सुप्रीम कोर्ट

भाजपा इस अभियान को लेकर विपक्ष ने भी कमर कस ली है। राहुल गांधी ने तो #MainBhiChowkidar को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि मिस्टर मोदी ने रक्षात्मक ट्वीट किया है। कम से कम वह थोड़ा अपराधी तो महसूस कर रहे हैं।

केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस की रेड्स पर चुनाव आयोग के खिलाफ खोला मोर्चा

कांग्रेस अध्यक्ष अपने ट्वीट में लिखते हैं, 'मिस्टर मोदी रक्षात्मक ट्वीट है। आप आज थोड़ा अपराधी तो महसूस करने लगे हैं।' खास बात यह है कि राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें पीएम मोदी के साथ विजय माल्या, मेहुल चोकसी, नीरव मोदी, अमित शाह के बेटे जय शाह, गौतम अदानी और राफेल डील में शामिल उद्योगपति अनिल अंबानी शामिल हैं। 

सपा ने 4 और प्रत्याशियों का किया ऐलान, तबस्सुम हसन की फिर लॉटरी खुली

इस फोटो के साथ नीचे भाजपा की ही टैग लाइन 'मैं भी चौकीदार' लिखा है। कांग्रेस फोटो में शामिल सभी हस्तियों पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाती रही है और इसमें मोदी सरकार की संलिप्तता का भी हाथ बताती रही है। 

#BJP ने 'अपना दल' को किया संतुष्ट, अनुप्रिया पटेल फिर आजमाएंगी किस्मत

साफ है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोशल मीडिया पर शह और मात का खेल शुरू हो गया है। भाजपा और इसके विरोधी दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर इमेज बनाने और बिगाड़ने में जुट गए हैं। सियासी पंडितों की माने तो भाजपा का मैं भी चौकीदार जनता से जुड़ने और अपनी इमेज साफ करने का एक तरीका है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.