Monday, Apr 22, 2019

AAP-Congress गठजोड़ : राहुल गांधी ने केजरीवाल पर लगाया यूटर्न का आरोप

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठजोड़ को लेकर अभी भी असमंजस का माहौल बना हुआ है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल ही कहा था कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी को रोकने के लिए वह कुछ भी करने को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस से भी गठजोड़ को लेकर रास्ते अभी भी खुले हैं। 

सिसोदिया बोले- BJP को फायदा पहुंचाने के लिए कांग्रेस ने किया वक्त बर्बाद

इसी के जबाब में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली में भाजपा को उखाड़ फंकने के लिए कांग्रेस और आप के बीच आधार तैयार हो सकता है। कांग्रेस दिल्ली में 4 सीटें छोड़ने को तैयार है, लेकिन मिस्टर केजरीवाल ने फिर से पलटी मार ली है। हमारे दरवाजे अभी भी खुले हैं, लेकिन समय गुजरता जा रहा है। इस तरह राहुल गांधी ने अब गेंद आम आदमी पार्टी के पाले में डाल दी है।

ममता ने मोदी को मनमर्जी से देश चलाने वाला 'बड़ा फासीवादी नेता' करार दिया

बता दें कि AAP ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश के लिए  खतरा करार देते हुए लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ में कांग्रेस से गठबंधन करने की पेशकश की थी। पार्टी ने हालांकि गठबंधन के फार्मूले से पंजाब की मांग को हटा लिया था। 

हेमामालिनी के लिए मथुरा में चुनावी प्रचार में जुटे अभिनेता धर्मेंद्र

इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा था, ‘‘मोदी और शाह की जोड़ी देश के लिए खतरनाक है। इसे रोकने के लिए आप सभी भाजपा विरोधी संगठनों के साथ हाथ मिलाने को तैयार है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अभी भी वक़्त है, अगर कांग्रेस चाहे तो मोदी और शाह की जोड़ी को 18 सीटों  (हरियाणा, दिल्ली और चंडीगढ़) पर हराया जा सकता है।’’ 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.