Saturday, Jul 31, 2021
-->
rahul gandhi denies remarks on sharad pawar meeting with opposition leaders rkdsnt

पवार की विपक्षी नेताओं के साथ बैठक पर राहुल गांधी ने टिप्पणी से किया इनकार

  • Updated on 6/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राकांपा प्रमुख शरद पवार के आवास पर विपक्षी नेताओं की बैठक पर मंगलवार को टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि यह राजनीति पर चर्चा करने का समय नहीं है। कोरोना महामारी को लेकर डिजिटल संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान उन्होंने कहा कि वह सिर्फ कोविड के हालात और तीसरी लहर की आशंका देखते हुए की जाने वाली तैयारियों पर बातचीत करना चाहेंगे। 

नवनीत कौर का जाति प्रमाण-पत्र निरस्त करने के हाई कोर्ट के आदेश पर SC ने लगाई रोक

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘मेरा इरादा कोविड की स्थिति को केंद्रबिंदु में लाने का है। मेरा इरादा यह है कि हम सरकार को कदम उठाने की दिशा की तरफ मोड़ें। इसलिए मैं खुद को और आपको भटकाना नहीं चाहता।’’ उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इस पर बातचीत करने का समय और स्थान अलग है तथा समय आने पर वह बात करेंगे। 

सुप्रीम कोर्ट ने पूछा- क्या पीएम नीत NDMA ने कोरोना मुआवजे पर फैसला किया था?

गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आम आदमी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल समेत अनेक विपक्षी दलों तथा वाम दलों के नेता मंगलवार को एक बैठक के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार के आवास पर जमा हुए। सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर अटकलों के बीच यह बैठक हुई।

एल्गार मामला: कोर्ट ने NIA को सुधा भारद्वाज की जमानत अर्जी पर जवाब दाखिल करने का दिया निर्देश

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.