Wednesday, Apr 14, 2021
-->
rahul-gandhi-expresses-sympathy-with-dr-kafeel-over-attack-on-his-brother-target-yogi-adityanath

राहुल गांधी ने डॉक्टर कफील से जताई हमदर्दी, योगी सरकार पर साधा निशाना

  • Updated on 6/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में पिछले वर्ष ऑक्सीजन की कमी से 60 से ज्यादा बच्चों की मौत के केस में आरोपी डॉक्टर कफील खान से आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी हमदर्दी जताई है।

US से लौटने के बाद पर्रिकर ने संभाला कामकाज, भगवान का किया शुक्रिया

इसके साथ ही उन्होंने डॉक्टर कफील खान के भाई पर पिछले दिनों जानलेवा हमले की कड़ी निंदा की है। राहुल गांधी ने इस सिलसिले में डॉक्टर कफील को बाकायदा खत लिखा है। जिसमें उन्होंने हमले को उत्तर प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था का परिणाम करार दिया है। 

दाती महाराज की बढ़ी मुश्किलें, सर्च वारंट जारी, पुलिस को मिला सबूत

कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने खत में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि गोरखपुर जैसे बेहद सुरक्षित इलाके में डॉक्टर कफील के भाई काशिफ जमील को 3 गोलियां मारकर घायल करने पर गहरी चिंता जाहिर की।

केजरीवाल बोले- PM मोदी से अपील के बाद भी नहीं निकला हल तो....

कांग्रेस प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल का कहना है कि राहुल गांधी ने अपने पत्र में काशिफ पर हुए हमले के पीछे योगी प्रशासन की लापरवाही की जांच करने पर जोर दिया है।

पतंजलि फूड पार्क : आचार्य बालकृष्ण को मोदी सरकार से मिली बड़ी मोहलत

बता दें कि गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में नोडल अधिकारी रहे डॉक्टर कफील के भाई को गत रविवार की रात स्कूटर सवार हमलावरों ने 3 गोलियां मारी थीं। गम्भीर रूप से घायल काशिफ का इस वक्त भी लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में इलाज चल रहा है। 

सत्येंद्र जैन, सिसोदिया का अनशन तुड़वाने की तैयारी शुरू, केजरीवाल ने जताया ऐतराज

डॉक्टर कफील ने कल प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) आनंद कुमार से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने अपने भाई पर हुए हमले के पीछे गोरखपुर पुलिस अधिकारियों की लापरवाही का आरोप भी लगाया।

भय्यूजी महाराज के वित्तीय उत्तराधिकार पर फैमिली और ट्रस्ट भी हैरान-परेशान

डॉक्टर कफील को पिछले साल अगस्त में गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में कथित रूप से ऑक्सीजन की कमी की वजह से 60 से ज्यादा बीमार बच्चों की मौत के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें अप्रैल में ही जमानत पर रिहा किया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.