Monday, Jan 27, 2020
rahul gandhi is the biggest fool does not understand citizenship law

राहुल गांधी सबसे बड़े मूर्ख, नागरिकता कानून नहीं समझते: BJP सांसद

  • Updated on 12/31/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हरियाणा (Haryana)के कुरुक्षेत्र (Kurukshetra) से भाजपा सांसद एवं पूर्व मंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) ने एक उकसाने वाली टिप्पणी करते हुए राहुल गांधी (Rahul gandhi) को ‘सबसे बड़ा मूर्ख’ बताया और कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को नहीं मालूम है कि संशोधित नागरिकता कानून (CAA) क्या है।

सैनी ने कहा कि कांग्रेस नेता इस बात से अवगत नहीं हैं कि संशोधित नागरिकता कानून किसी की नागरिकता नहीं छीनेगा भाजपा सांसद ने कहा, 'अगर हम कहें कि मूर्खों में सब से बड़ा अगर कोई मूर्ख है तो मुझे लगता है कि राहुल गांधी है क्योंकि राहुल गांधी को यही मालूम नहीं है कि सी.ए.ए. क्या है, किसके लिए है।' उन्होंने यहां संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, 'राहुल गांधी नहीं समझते हैं कि वह किस चीज का विरोध कर रहे हैं।'

 भाजपा नेता ने कांग्रेस की भी आलोचना करते हुए कहा कि उसके पास सरकार को घेरने के लिए कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंनेे दावा करते हुए कहा कि इसलिए यह (कांग्रेस) इस कानून पर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है। सैनी के साथ कैथल विधायक लीला राम गुर्जर भी थे।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले गुर्जर ने कहा था कि सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) का विरोध करने वालों का ‘सफाया’ एक घंटे में किया जा सकता है। उन्होंने कहा था कि आज का भारत पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू और महात्मा गांधी का नहीं है बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.