Wednesday, Sep 18, 2019
rahul gandhi jammu kashmir news article 370 jammu news

राहुल समेत जम्मू गए विपक्षी दलों के नेताओं को एयरपोर्ट से लौटाया गया

  • Updated on 8/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  जम्मू-कश्मीर मेंं विपक्षी दलों के 9 नेताओं के साथ दौरे पर गए  राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को प्रशासन ने एयरपोर्ट से ही लौटा दिया है। उससे पहले प्रशासन ने बयान जारी करके विपक्षी नेताओं को जम्मू-कश्मीर में नहीं आना चाहिए और प्रशासन का व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करना चाहिए। 

प्रशासन का कहना है कि उनके  आने से अव्यवस्था होगी। हम लोगों को आतंकियों से बचाने में लगे हैं। इसलिए आपको यहां नहीं आना चाहिए। वह कहते हैं ऐसा करके नेता उन प्रतिबंधों का भी उल्लंघन भी कर रहे हैं।  इससे पहले जम्मू -कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी को कश्मीर आने का न्यौता दिया था। 

बाबा रामदेव के सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ी, किया गया AIIMS में भर्ती

राहुल गांधी जम्मू पहुंच कर वहां हालात का जायजा लेंगे और वहां स्थानीय नेताओं से मुलाकात भी करेंगे। राहुल के साथ इस दौरे पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमत्री गुलाम नबी आजाद, सीपीआई के डी राजा, सीपीएम के नेता सीताराम येचुरी और डीएम रे टी शिवा के साथ-साथ एनसीपी के माजिद मेनन, आरजेडी के मनोज झा भी होंगे।  

बागी AAP MLA अल्का लांबा को मार्शलों के जरिए किया गया विधानसभा से बाहर

इससे पहले राहुल गांधी को राज्यपाल सत्यपाल मलिक (satyapal malik) ने कश्मीर आने का न्यौता दिया था और विमान भेजने की बात भी कही थी। उनके न्यौते को राहुल ने स्वीकार करते हुए कहा था कि आप हमें बस आने की इजाजत दीजिए विमान की व्यवस्था हम खुद कर लेंगे।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.