Friday, Nov 16, 2018

राहुल गांधी ने आडवाणी को लेकर पीएम मोदी पर कसा तंज, देखें Video

  • Updated on 6/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों जहां जनता के बीच नजर आ रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी वह भाजपा को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। खुद राहुल गांधी की टीम उनके लिए दिन रात एक किए हुए हैं। कर्नाटक चुनाव और उपचुनावों में मिले सकारात्मक परिणामों ने कांग्रेस के हौसले बुलंद कर दिए हैं। अब कांग्रेस ने भाजपा पर हमले और तेज कर दिए हैं। 

BJP ने पूछा- अखिलेश यादव ने बंगले की दीवार के पीछे क्या छिपाया था?

इसी कड़ी में राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक व्यंग्यात्मक वीडियो शेयर किया है। इसके पहले भाग में जहां लाल कृष्ण आडवाणी नरेंद्र मोदी को आगे बढ़ाते हुए खुश नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे भाग में पीएम नरेंद्र मोदी के सामने पूर्व उप प्रधानमंत्री की बेबसी और लाचारगी को दिखाया गया है। 

एयरसेल-मैक्सिस केस : कार्ति चिदंबरम के खिलाफ ED की चार्जशीट

इसी वीडियो में बैकग्राउंड में फिल्मी सॉन्ग भी सुनाई दे रहा है, जिसके बोल हैं- तूझे याद ना मेरी आई.....। इस वीडियो के साथ राहुल ने अपने ट्वीट में आडवाणी को लेकर पीएम मोदी पर कटाक्ष भी किया है। साथ ही इसमें अटल बिहारी वाजपेयी, जसवंत सिंह का भी जिक्र किया है। 

दिल्ली में अधिकारियों की हड़ताल पर असमंजस, AAP ने LG पर दागे सवाल

राहुल अपने ट्वीट में लिखते हैं, 'एकलव्य ने अपने गुरू के मांगने पर अपने दायिने हाथ का अगूंठा काट दिया था। लेकिन, भाजपा में उन्होंने अपने गुरुओं के अगूठों को ही काट डाला। वाजपेयीजी, आडवाणीजी, जसवंत सिंहजी का अपमान किया।' 

उर्जित पटेल से संसदीय समिति ने पूछे कड़े सवाल, RBI गवर्नर ने दिखाई लाचारी

कांग्रेस अध्यक्ष ने हाल की में पार्टी कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित करते हुए कहा था, 'हर कोई जानता है कि मोदी के गुरु और मार्गदर्शक आडवाणी हैं। लेकिन प्रधानमंत्री सरकारी कार्यक्रमों में भी उनका आदर नहीं करते। वह तो मैं हूं जो प्रोटोकॉल का पालन करता हूं और मैं (ऐसी) घटनाओं के दौरान सदैव उनके साथ हूं।'

केजरीवाल इंसुलिन के सहारे एलजी दफ्तर में अपने मंत्रियों के साथ दे रहे हैं धरना

राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर उनके गुरु आडवाणी का अपमान करने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि हिदू धर्म के मुताबिक व्यक्ति के जीवन में गुरू का सर्वाधिक अहम स्थान होता है। उन्होंने कहा, 'मुझे आडवाणीजी के लिए दुख है। कांग्रेस पार्टी ने उन्हें मोदी जी से ज्यादा सम्मान दिया है।' कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा अटल बिहारी वाजपेयी के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उन्हें वहां देखने जाने वाला पहले व्यक्ति वह ही थे। उन्होंने कहा, 'हमारा मानना है कि वाजपेयी ने देश के लिए योगदान दिया।'

भय्यू महाराज की खुदकुशी पर सियासत भी गर्म, कांग्रेस ने की CBI जांच की मांग

भाजपा ने किया राहुल गांधी पर पलटवार 
इस बीच भाजपा ने राहुल गांधी पर निचले स्तर की सियासत करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह बेहद अजीबोगरीब है कि देश के सबसे पुराने सियासी दल के अध्यक्ष इतने निचले स्तर तक जा रहे हैं और बेतुके आरोप लगा राजनीतिक मर्यादा तोड़ रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता अनिल बलूनी ने आरोप लगाया कि यह साफ है कि राहुल गांधी का भारतीय मूल्यों से कोई सरोकार नहीं है और वह राजनीतिक एवं सामाजिक मर्यादाओं का उल्लंघन कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.