Saturday, Nov 17, 2018

छत्तीसगढ़ में बोले राहुल गांधी, 'नोटबंदी पर बोले मोदी तो भगा देंगे लोग'

  • Updated on 11/9/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। छत्तीसगढ़ में सभी राजनीतिक पार्टियां चुनावी प्रचार में जुटी हुई हैं। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने कांकेर और राजनांदगांव में जनसभा को संबेधित किया। इस दौरान राहुल ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

राहुल ने कहा कि चुनाव से पहले नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार और नौकरी की बात करते थे लेकिन अब कहते हैं कि झाड़ू लगाओ, सफाई करो। वह अब नोटबंदी पर नहीं बोलते हैं। राहुल ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नोटबंदी पर बोलेंगे तो लोग उन्हें मंच से भगा देंगे। राहुल ने कहा कि पीएम ने अपने बिजनेसमैन मित्रों का 3 लाख करोड़ से अधिक का कर्ज माफ किया लेकिन किसानों के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चोकसी देश का पैसा लेकर भाग गया। विजय माल्या देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिलकर गया था।

छत्तीसगढ़: बस्तर में बोले PM मोदी- वाजपेयी के सपनों को पूरा किए बगैर चैन से नहीं बैठूंगा

दूसरे दिन का प्लान
राहुल गांधी आज से दो दिन के छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। गांधी दूसरे दिन 10 नवंबर को राजनांदगांव से कांकेर जिले के चारामा पहुंचेंगे और चारामा में दोपहर 12.00 बजे से 1.00 बजे तक आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह कोंडागांव के लिए रवाना होंगे। गांधी दोपहर 2.15 बजे से दोपहर तीन बजे तक कोंडागांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और बाद में वह जगदलपुर के लिए रवाना होंगे। राहुल गांधी जगदलपुर में दोपहर 3.45 बजे से शाम 4.45 बजे तक पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे और बाद में नियमित विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। 

नोटबंदी के विरोध में आज देशभर में प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

दो चरणों में होगा मतदान
बता दें कि छत्तीसगढ़ में हो रहे विधानसभा चुनाव में दो चरणों में मतदान होगा। पहले चरण में इस महीने की 12 तारीख को बस्तर क्षेत्र के सात जिले और राजनांदगांव जिले की 18 सीटों अंतागढ़, भानुप्रतापपुर, कांकेर, केशकाल, कोंडागांव, नारायणपुर, बस्तर, जगदलपुर, चित्रकोट, दंतेवाड़ा, बीजापुर, कोंटा, राजनांदगांव, डोंगरगढ़, डोंगरगांव, खुज्जी, खैरागढ़ और मोहला-मानपुर पर मतदान होगा। इन सीटों में से 12 सीटें अनुसूचित जनजाति के लिए तथा एक सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.