rahul-gandhi-reply-to-jammukahsmir-governor-malik-article370-truefreedom

J&K: राहुल गांधी ने स्वीकारा मलिक का चैलेंज, स्वतंत्रता को लेकर कही ये बात...

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapla Malik) का चैलेंज स्वीकार कर लिया है। राहुल गांधी ने कहा है कि मैं और विपक्षी नेताओं का एक दल आपका निमंत्रण स्वीकार करते हैं। 

राहुल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल सत्यपाल मलिक को ट्वीट कर कहा है कि विपक्षी दलों का एक दल और मैं आपका निमंत्रण स्वीकार करते हैं। हमें किसी एयरक्राफ्ट की जरूरत नहीं है। लेकिन हमारे घूमने की स्वतंत्रता को सुनिश्चित कर लीजिएगा। साथ ही इस बात को भी सुनिश्चित करना कि हम वहां के स्थानीय लोगों, वहां के प्रमुख नेताओं और वहां तैनात सैनिकों से बातचीत कर सकें। 

Navodayatimes

Kashmir: राज्यपाल मलिक का हिंसा वाले बयान पर राहुल को जबाव, कहा भेज रहा हूं विमान आएं सच जानें

सत्यपाल मलिक ने दिया था जम्मू-कश्मीर आने का चैलेंज

बता दें कि जम्मू-कश्मीर (Jammu kashmir) के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satypal maik) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कश्मीर से हिंसा की खबर आने वाली बात का जबाव देते हुए कहा है कि मैं आपके लिए विमान भेज रहा हूं आप आइए और सच को जानिए। 

सुप्रीम कोर्ट का कश्मीर से पाबंदी हटाने से इनकार, कहा- सरकार पर विश्वास करना होगा

सच से रूबरू कराने की कही थी बात

मलिक ने कहा था कि मैं राहुल गांधी को सच से रूबरू कराने के लिए एक विमान भेजूंगा और उनसे कहुंगा कि आप कश्मीर आइए और सच का जानिए। आप एक जिम्मेदार व्यक्ति हैं आपको ऐसी बात नहीं करनी चाहिए। मलिक ने कहा कि कुछ लोग राज्य के बारे  में अफवाह फैला रहे हैं। ऐसे लोग बहुत कम हैं और वो अपने मंसूबों में कामयाब नहीं होंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.