Monday, Dec 06, 2021
-->
rahul gandhi said country farmers stands firmly against cruelty of modi bjp govt rkdsnt

राहुल गांधी बोले- मोदी सरकार की क्रूरता के खिलाफ डटकर खड़ा है देश का किसान

  • Updated on 11/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के ‘दिल्ली चलो’ मार्च की पृष्ठभूमि में बृहस्पतिवार को दावा किया कि केंद्र सरकार की ‘क्रूरता’ के खिलाफ देश के सभी किसान डटकर खड़े हैं। उन्होंने दिल्ली पहुंचने का प्रयास कर रहे किसानों पर पानी की बौछार करने से जुड़ा एक वीडियो टविटर पर साझा कर सरकार पर निशाना साधा। ट्रांसपैरेंसी

इंटरनेशनल का खुलासा- एशिया में सर्वाधिक रिश्वत की दर भारत में

दिल्ली दंगों में आरोपी ताहिर हुसैन की जमानत याचिका पर पुलिस से जवाब तलब

कांग्रेस नेता ने एक कविता ट््वीट की, ‘‘नहीं हुआ है अभी सवेरा, पूरब की लाली पहचान, चिडिय़ों के जगने से पहले खाट छोड़ उठ गया किसान, काले क़ानूनों के बादल गरज रहे गड़-गड़, अन्याय की बिजली चमकती चम-चम, मूसलाधार बरसता पानी, कारा ना रुकता लेता दम...!’’ राहुल गांधी ने दावा किया, ‘‘मोदी सरकार की क्रूरता के $खलिाफ़ देश का किसान डटकर खड़ा है।  

अखिलेश बोले- ‘जिहादी उन्माद’ फैलाकर फिर जनता को भटकाने की कोशिश में लगे सीएम योगी

उल्लेखनीय है कि पंजाब के बहुत सारे किसान केन्द्र के कृषि संबंधी कानूनों के खिलाफ ‘दिल्ली चलो मार्च’ के तहत राष्ट्रीय राजधानी पहुंचने की कोशिश में हैं। इसको देखते हुए हरियाणा ने पंजाब से लगी अपनी सभी सीमाओं को पूरी तरह सील कर दिया है। 

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू बोले- कुछ न्यायिक फैसलों से बढ़ा है न्यायपालिका का हस्तक्षेप

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.