Friday, Dec 09, 2022
-->
rahul-gandhi-said-current-corona-tragedy-result-of-fatal-mixture-of-arrogance-incompetence-rkdsnt

राहुल गांधी ने कहा- अहंकार, अक्षमता के घातक मिश्रण का परिणाम है मौजूदा त्रासदी 

  • Updated on 6/12/2020


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोतरी को लेकर शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यह भयावह त्रासदी अहंकार एवं अक्षमता के घातक मिश्रण का परिणाम है। 

कोरोना कहर : श्रीलंका के बाद बीसीसीआई ने जिम्बाब्वे दौरा भी किया रद्द

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘भारत एक गलत प्रतिस्पर्धा जीतने के लिए मजबूती से आगे बढ़ रहा है। यह भयावह त्रासदी अहंकार और अक्षमता के घातक मिश्रण का परिणाम है।’’ कांग्रेस नेता ने पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि और कोविड-19 के संक्रमण के संदर्भ में भारत के दुनिया में चौथे स्थान पर पहुंचने से जुड़ा एक ग्राफ भी शेयर किया। 

कोरोना संकट की वजह से तात्कालिक प्रभाव रोजगार पर, दीर्धकाल में बढ़ेगी....

देश में शुक्रवार को एक दिन में कोविड-19 के संक्रमण के नये मामले पहली बार 10,000 के पार पहुंच गए, जिसके बाद देश में इसके मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 2,97,535 हो गई। इसके अलावा 396 मरीजों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 8,498 हो गई है। 

केजरीवाल से ज्यादा एक्टिव हुए एलजी बैजल, सुझाव देने के लिए कमेटी गठित की

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, शुक्रवार को सुबह आठ बजे तक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 10,956 नये मामले सामने आए। ‘वर्ल्डमीटर’ के मुताबिक कोरोना वायरस के मामलों के लिहाज से भारत ब्रिटेन को पीछे छोड़ दुनिया का चौथा सबसे अधिक प्रभावित देश बन गया है। 

इरफान पठान ने अब एकता और प्यार को लेकर शेयर किए अपने जज्बात

 

 

 

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

comments

.
.
.
.
.