Monday, Jan 21, 2019

SP-BSP गंठबंधन पर बोले राहुल- UP में कांग्रेस को न समझें कमजोर

  • Updated on 1/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सपा-बसपा में सीट बंटवारे पर सहमति की खबरों के बीच ये संकेत दिए कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि यूपी में कांग्रेस को कमजोर न समझे। राहुल ने कहा कि कांग्रेस आइडिया काफी ताकतवर है इसलिए हमें प्रेदश में अपनी क्षमता पर काफी भरोसा है।

राहुल ने ये बात अपनी दो दिन की सऊदी अरब यात्रा से पहले गल्फ न्यूज को इंटरव्यू देते हुए कही। राहुल ने आगे कहा कि हमारा मुख्य लक्ष्य नरेंद्र मोदी को हराना है। कई ऐसे राज्य हैं जहां हम मजबूत स्थिति में हैं और बीजेपी को सीधी टक्कर दे रहे हैं। राहुल ने कहा कि हम विपक्ष को साथ लाने का काम कर रहे हैं।

नेशनल हेराल्ड केस: बढ़ी सोनिया-राहुल की मुश्किलें, IT ने भेजा 100 करोड़ का टैक्स नोटिस

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी कभी बात नहीं होती है। वह मिलते हैं तो अभिवादन भी मौन तरीके से ही होता है। उन्हें कम से कम 'हलो' बोलना चाहिए। हालांकि राहुल गांधी ने यह भी कहा कि उन्होंने पीएम मोदी से कई सबक 'उपहार' में मिले हैं। 

J&K: पाकिस्तान की नापाक हरकत जारी, पिछले 2 दिन में चौथी बार किया सीजफायर का उल्लंघन

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी मुझसे अक्सर गुस्से में रहते हैं और उनका ऐसा व्यवहार गुस्से की वजह से ही है। राहुल ने कहा कि हमारी पार्टी विचारधारा की पार्टी है और हम विचारधारा के आधार पर चुनाव लड़ते हैं। कई ऐसी रोचक चीजें हैं जो कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में कर सकती है और हम इस पर काम कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.