Wednesday, Dec 01, 2021
-->
rahul gandhi said pm modi also disappeared with vaccine, oxygen and medicines pragnt

Corona को लेकर राहुल का तंज, कहा- वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ PM भी गायब

  • Updated on 5/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस महामारी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर हैं। इस बार राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब देश कोरोना महामारी का सामना कर रहा है, टीके, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ वह खुद भी गायब हैं।

NTAGI ने कोविशील्ड की दो खुराकों के बीच अंतराल बढ़ाने का दिया सुझाव

राहुल गांधी ने PM मोदी पर कसा तंज
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर कहा, 'वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ साथ प्रधानमंत्री भी गायब हैं। बचे हैं तो बस सेंट्रल विस्टा, दवाओं पर जीएसटी और यहां-वहां प्रधानमंत्री की फोटो।' बता दें कि कोरोना वायरस के प्रबंधन को लेकर राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर लगातार हमले बोल रहे हैं और देश में संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर ऑक्सीजन, दवाओं और टीकों की हो रही कमी के लिए सरकार की आलोचना कर रहे हैं।

कोरोना: पीक पर है या अभी पहुंचना बाकी है, जानिए Expert की राय

केंद्र की क्रूरता को हमारे देशवासी कब तक झेलेंगे?- राहुल
इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महामारी में केंद्र सरकार की क्रूरता को हमारे देशवासी कब तक सहन करेंगे। इस संकट के लिए जिम्मेदार लोग कहां हैं। अपने ट्वीट में राहुल ने लिखा, 'बार-बार दुखद समाचार आते जा रहे हैं। बुनियादी समस्याएं अभी तक सुलझाई नहीं गयी हैं। इस महामारी में केंद्र सरकार की क्रूरता को हमारे देशवासी कब तक झेलेंगे? जिनकी जवाबदेही है, वे कहीं छुपे बैठे हैं।'

WHO का खुलासा- इस वजह से बढ़ी देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर

केंद्र पर लगाया देशवासियों को धोखा देने का आरोप
वहीं अपने दूसरे ट्वीट में राहुल गांधी ने एक खबर का हवाला देते हुए मोदी सरकार पर आरोप लगाया था कि सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली देना देशवासियों के साथ धोखा है। उन्होंने ट्वीट किया था, 'सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली स्वास्थ्य कर्मचारियों व उन परिवारों के साथ मजाक है जिन्होंने अपनों को खोया है और ऑक्सीजन-अस्पताल-दवा की कमी झेल रहे हैं। रेत में सिर डालना सकारात्मकता नहीं, देशवासियों के साथ धोखा है।'

नकली रेमडेसिविर से महिला की मौत, दिल्ली में बड़े पैमाने पर सक्रिय नकली इंजेक्शन के सौदागर

भारत में कोरोना की स्थिति
देश में कोरोना लगातार कोरोना अपना कहर बरपा रहा है। आज कोरोना के नए आंकड़ों में थोड़ा इजाफा हुआ है। बीते 24 घंटों में देश में कुल 3 लाख 62 हजार 389 नए मामले सामने आए हैं, वहीं देश में कोरोना से मौत के मामले चार लाख से ऊपर ही बने हुए हैं।

बुधवार को 24 घंटे में कोरोना के 3 लाख 48 हजार 421 नए मामले सामने आए थे, और 4 हजार 127 मरीजों ने कोविड-19 के चलते अपनी जान गंवाई, अच्छी खबर रही कि 3 लाख 51 हजार 740 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए। इसके साथ ही देश में कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 2.33 करोड़ हो गई है। देश में फिलहाल 3704099 से अधिक एक्टिव केस हैं, वहीं 19382642 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.