Tuesday, Dec 06, 2022
-->
rahul gandhi said pm modi not even talk on issue of unemployment inflation rkdsnt

राहुल गांधी बोले- बेरोजगारी, महंगाई के मुद्दे पर पीएम मोदी बात तक नहीं करते

  • Updated on 3/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को कहा कि मौजूदा समय में बेरोजगारी, महंगाई और सामाजिक अशांति प्रमुख मुद्दे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाधान तो दूर, इनके बारे में बात तक नहीं करते।

दिल्ली दंगे: उमर खालिद की जमानत याचिका पर कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित 

  •  

यूक्रेन से छात्रों को लाने के लिए मोदी सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाए : कांग्रेस

उन्होंने उत्तर प्रदेश के कुछ युवाओं का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘देश के सामने आज बेरोजगारी, महंगाई और सामाजिक अशांति अहम मुद्दे हैं। इसके चलते युवा वर्ग में बेचैनी और गुस्सा बढ़ रहा है जो अपने आप में एक बड़ी समस्या है। समाधान तो दूर, प्रधानमंत्री इनके बारे में बात तक नहीं करते।’’ राहुल गांधी ने जो वीडियो साझा किया, उसमें कुछ युवक बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। 

येचुरी बोले- RSS, BJP का हिंदुत्व एजेंडा सिर्फ धर्मनिरपेक्षता से ही परास्त होगा

कोविड से मरने वालों का आधिकारिक आंकड़ा ‘संदिग्ध’ : चिदंबरम 
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने एक प्रतिष्ठित जर्नल की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बृहस्पतिवार को दावा किया कि देश में कोविड-19 से मरने वालों का आधिकारिक आंकड़ा ‘‘संदिग्ध’’ है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘एक प्रतिष्ठित जर्नल का अनुमान है कि भारत में एक जून, 2020 से एक जुलाई, 2021 के बीच कोविड से मरने वालों की संख्या 32 लाख है। यह आंकड़ा आधिकारिक आंकड़े चार लाख के मुकाबले आठ गुना अधिक है।’’ पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘निश्चित तौर पर इनमें से 27 लाख मौतें पिछले साल अप्रैल, मई और जून में हुई होगी।’’ उन्होंने दावा किया कि आधिकारिक आंकड़ा संदिग्ध है। 

लेखा जांच रिपोर्ट के बाद भारतपे ने पत्नी माधुरी के बाद अशनीर ग्रोवर पर गिराई गाज

यूक्रेन संकट के बीच LIC के IPO को लेकर असमंजस में मोदी सरकार

भारत में एक दिन में कोविड-19 के 6,561 नये मामले सामने आने के बाद देश में अब तक कोरोना वायरस संक्रमित हुए लागों की कुल संख्या बृहस्पतिवार को बढ़ कर 4,29,45,160 हो गई। वहीं, उपचाराधीन मरीजों की संख्या अभी 77,152 है। देश में लगातार 25 दिन से संक्रमण के दैनिक मामलों की संख्या एक लाख से कम बनी हुई है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बृहस्पतिवार को सुबह आठ बजे जारी किए गए अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, देश में 142 और लोगों की संक्रमण से मौत हो जाने के बाद कुल मृतक संख्या बढ़कर 5,14,388 हो गई है। 

अखिलेश यादव ने भाजपा को दुनिया की ‘सबसे झूठी पार्टी’ करार दिया 


 

comments

.
.
.
.
.