Sunday, Sep 19, 2021
-->
rahul gandhi said pm modi remove the pink glasses only seen central vista pragnt

PM मोदी पर राहुल गांधी का तंज, कहा- गुलाबी चश्मा उतार कर देखो, नदियों में बह रहे शव

  • Updated on 5/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना महामारी को लेकर एक बार फिर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने एक कविता का सहारा लिया है, जिसमें बिहार के बक्सर में एक नदी में मिली लाशों, अस्पताल में लगने वाली लंबी लाइनों का जिक्र किया गया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, 'नदियों में बहते अनगिनत शव, अस्पतालों में लाइनें मीलों तक, जीवन सुरक्षा का छीना हक! पीएम, वो गुलाबी चश्में उतारो जिससे सेंट्रल विस्टा के सिवा कुछ दिखता ही नहीं।'

प. बंगाल: हिंसा के बीच केंद्र ने BJP के 61 विधायकों को दी X कैटिगरी की सुरक्षा

राहुल ने की कोरोना संकट में एकजुट होने की अपील
इससे पहले कांग्रेस नेता ने लोगों का आह्वान किया कि वे कोरोना महामारी के इस मुश्किल समय में एक दूसरे की मदद करें। उन्होंने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के मकसद से चलाए गए सोशल मीडिया अभियान 'स्पीकअप टू सेव लाइव्स' के तहत लोगों से इस वक्त एकजुट होने की अपील की। राहुल गांधी ने एक मिनट का वीडियो साझा किया जिसमें दिखाया गया है कि ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, आईसीयू बेड और टीके की कमी है और लोग इनके लिए संघर्ष कर रहे हैं।

कोरोना वैक्सीन का उत्पादन बढ़ाने के लिए CM केजरीवाल ने मोदी सरकार को दी ये सलाह

ट्वीट कर कहा ये
उन्होंने ट्वीट किया, 'हमारे देश को इस मुश्किल समय में मददगार हाथों की जरूरत है। चलिए हम लोगों का जीवन बचाने के लिए अपने हिस्से का योगदान दें। इस अभियान से जुड़िए और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करिए।' कांग्रेस ने कोरोना संकट में लोगों की मदद के लिए अपने राष्ट्रीय कार्यालय और प्रदेश इकाइयों के कार्यालयों में भी कंट्रोल रूम स्थापित किए हैं। पार्टी की युवा इकाई भारतीय युवा कांग्रेस भी सोशल मीडिया और फोन के माध्यमों से लोगों की मदद कर रही है।

देश में कोरोना के 3.29 लाख नए मामले, पिछले 24 घंटे में 3876 मौतें

देश में कोरोना की स्थिति
देश भर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार आसमान छू रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3 लाख 29 हजार 942 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही देश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 2,29,92,517 हो गई है। वहीं 3 हजार 876 लोगों ने संक्रमण की चपेट में आकर अपनी जान गंवाई है। नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 2,49,992 हो गई है।

 

comments

.
.
.
.
.