Monday, Nov 29, 2021
-->
rahul gandhi said priority of the modi government is social media and a false image pragnt

राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, कहा- सोशल मीडिया और झूठी इमेज सरकार की प्राथमिकता

  • Updated on 5/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण और वैक्सीन की किल्लत के साथ-साथ बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं। इस बार राहुल गांधी ने निशाना साधते हुए सरकार और जनता की प्राथमिकता के बारे में बताया है। उन्होंने कहा कि जनता रिकॉर्ड तोड़ महंगाई, कोरोना वैक्सीन की कमी से परेशान है जबकि सरकार सोशल मीडिया पर अंकुश लगाने और अपनी झूठी इमेज चमकाने में लगी हुई है।

बाइडन प्रशासन के साथ बातचीत के लिए वाशिंगटन डीसी पहुंचे जयशंकर, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

मोदी सरकार पर बरसे राहुल गांधी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, 'केंद्र सरकार की प्राथमिकता सोशल मीडिया और झूठी इमेज है, जबकि जनता की प्राथमिकता रिकॉर्ड तोड़ महंगाई और कोरोना वैक्सीन है।' उन्होंने पीएम पर तंज करते हुए कहा कि ये कैसे अच्छे दिन है।

Coronavirus: देश में घट रहा है कोरोना संक्रमण दर, जानें किस राज्य की स्थिति में है सुधार

कोरोना से मौत के आंकड़े छिपा रही सरकार- राहुल
इससे पहले राहुल गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया कि कोरोना वायरस संक्रमण से हुई मौतों के लेकर सरकार झूठ बोल रही है। पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी दावा किया कि सरकार ने मरने वालों के आंकड़े दबाने के लिए बहुत मेहनत की है। राहुल गांधी ने अमेरिकी अखबार 'न्यूयॉर्क टाइम्स' की खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, 'आंकड़े झूठ नहीं बोलते, भारत सरकार बोलती है।'

कोरोना के खिलाफ एंटीबॉडी कॉकटेल नया हथियार, डॉ नरेश त्रेहन ने दी जानकारी

प्रियंका गांधी ने भी लगाया आरोप
प्रियंका गांधी ने भी इसी खबर को लेकर ट्वीट कर कहा, 'हम कभी नहीं जान पाएंगे कि कोविड से मरने वालों की वास्तविक संख्या क्या है क्योंकि सरकार ने महामारी से लड़ने से ज्यादा आंकड़े दबाने के लिए बहुत मेहनत की है।' अमेरिकी अखबार की रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों और मृतकों की संख्या आधिकारिक आंकड़े से कहीं अधिक है।

Coronavirus: देश में फिर बढ़े कोरोना मामले, 24 घंटे में 2.11 लाख नए केस, 3,841 लोगों की मौतें

भारत में कोरोना की स्थिति
देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। संक्रमण मामले एक दिन में 2 लाख से कम दर्ज होने के बाद एक बार फिर कोरोना केस दो लाख के पार बने हुए हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना के 2 लाख 11 हजार 275 नए केस सामने आए, वहीं 3,841 की लोगों की मौत हुई। जबकि 2 लाख 82 हजार 924 मरीज ठीक हो गए। नए मामलों में वृद्धि थोड़ी चिंता की बात है। दो दिन से नए केस में मामूली बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। इससे पहले 24 मई को 1.95 लाख और 25 मई को 2.08 लाख नए मामले सामने आए थे। वहीं दूसरी ओर इलाज करा रहे मरीजों की संख्या में भी लगातार गिरावट आ रही है। बुधवार को 75,601 एक्टिव केस कम हो गए। देश में अब 24 लाख 15 हजार 7612 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.