Thursday, Jun 17, 2021
-->
rahul gandhi said the rescuer is always bigger than the one who killed pragnt

IYC चीफ से पूछताछ पर भड़के राहुल गांधी, कहा- बचाने वाला हमेशा मारने वाले से बड़ा होता है

  • Updated on 5/14/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच आम लोगों को दवाइयां और बाकी चीजें बांटकर मदद करने वाले भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी से अब दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है। श्रीनिवास से पूछताछ को लेकर कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की है। इसी कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि बचाने वाला हमेशा मारने वाले से बड़ा होता है। इसके साथ ही उन्होंने आई स्टैंड विद आईवाईसी हैशटैग यूज किया है।

डॉ एसके भंडारी के निधन पर प्रियंका गांधी का भावुक पोस्ट, कहा- राहुल और मेरी कराई थी डिलीवरी

पुलिस ने की श्रीनिवास से पूछताछ
बता दें कि दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान लोगों को मदद मुहैया कराने के लिए इंडियन यूथ कांग्रेस के चीफ श्रीनिवास बीवी से शुक्रवार को पूछताछ की। पुलिस की पूछताछ में श्रीनिवास ने बताया, 'पुलिस ने शुक्रवार सुबह मुझे फोन किया और दिन में करीब पौने बारह बजे मेरे कार्यालय पहुंची। उन्होंने मुझसे पूछताछ की कि आप ये सब कैसे कर रहे हैं।' हालांकि, दिल्ली पुलिस ने कहा कि दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश के बाद पूछताछ की गई है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री बोले 18+ वालों के लिए कोविशील्ड का स्टॉक भी खत्म होने की कगार पर

HC के आदेश का पालन कर रहे- पुलिस
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हाई कोर्ट ने कोरोना वायरस के इलाज में इस्तेमाल होने वाली दवाओं और अन्य सामग्रियों के वितरण में शामिल नेताओं से दिल्ली पुलिस को पूछताछ करने और अपराध के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने को कहा था। अधिकारी ने बताया कि हाई कोर्ट के निर्देशों की तामील करते हुए कई लोगों के खिलाफ जांच की जा रही है। दिल्ली हाई कोर्ट ने चार मई को पुलिस को राष्ट्रीय राजधानी में नेताओं द्वारा रेमडेसिविर दवा हासिल करने और इसे कोरोना मरीजों को वितरित करने के मामलों की पड़ताल करने और अपराध के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कदम उठाने को कहा था।

comments

.
.
.
.
.