Tuesday, May 21, 2019

राहुल गांधी बोले- राफेल, भ्रष्टाचार पर चर्चा के बाद मुंह नहीं दिखा पाएंगे मोदी

  • Updated on 5/14/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को राफेल और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बहस करने की चुनौती देते हुए कहा कि 15 मिनट की बहस के बाद प्रधानमंत्री देश की जनता को अपना चेहरा नहीं दिखा पायेंगे।  

Paytm में 10 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी, कई कर्मचारी बर्खास्त

खंडवा में चुनावी रैली को सम्बोधित करते राहुल ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी पिछले चुनाव में अक्सर भ्रष्टाचार की बात करते थे। खुली चुनौती है, कहीं भी मुझसे भ्रष्टाचार पर चर्चा कर लें। मैं सिर्फ 15 मिनट बोलूंगा और तीन-चार सवाल पूछूंगाज्. राफेल घोटाले पर, आपकी चौकीदारी पर। गारंटी देता हूं कि नरेन्द्र मोदी देश की जनता को चेहरा नहीं दिखा पायेंगे।’’ 

गोडसे पर कमल हासन के बचाव में उतरे ओवैसी, अक्षय पर कसा तंज

नवजोत कौर सिद्धू ने निशाने पर आए सीएम अमरिंदर सिंह

उन्होंने कहा कि 56 इंच के सीने वाला चौकीदार (डिबेट से) डरता है, सामने नहीं खड़ा होता है। उन्होंने कहा, ‘‘मगर इस पर कार्रवाई होगी, देश को पता लगेगा कि नरेन्द्र मोदी और अनिल अंबानी ने मिलकर देश की वायुसेना के 30,000 करोड़ रुपये चोरी किये हैं।’’ 

विजेंदर सिंह के घर आया नन्हा मेहमान, राघव चड्ढा ने दी बधाई

खंडवा लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं वर्तमान सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के बीच मुख्य मुकाबला है।  

अलवर की गैंगरेप पीड़िता से मुलाकात करेंगे राहुल
राहुल गांधी राजस्थान के अलवर में सामूहिक बलात्कार पीड़िता दलित युवती और उसके परिवार से बुधवार को मुलाकात करेंगे।  कांग्रेस महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने बताया कि गांधी कल सुबह करीब साढ़े नौ बजे अलवर के थानागाजी इलाके पहुंचेंगे जहां वह पीड़िता और उसके परिवार से मुलाकात करेंगे।

चुनाव आयोग की बदइंतजामी का शिकार हैं बेचारे पोलिंग कर्मचारी, कोई नहीं सुनता

 इस मौके पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, अविनाश पांडे और अलवर लोकसभा सीट से उम्मीदवार भंवर जितेंद्र सिंह कांग्रेस अध्यक्ष के साथ होंगे। पांडे ने कहा कि राजस्थान सरकार इस मामले में न्याय सुनिश्चित करेगी। गौरतलब है कि अलवर जिले के थानागाजी थाने में पिछले दिनों दलित युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। 

कमल हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज, गोडसे को बताया था पहला 'हिंदू आंतकी'

इस मामले में कई आरोपियों की गिरफ्तारी भी हुई है। अलवर की इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद इस चुनाव में यह मुद्दा बन गया। इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस एवं बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधा था।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.