Tuesday, Jun 28, 2022
-->
rahul-gandhi-says-pm-does-not-have-the-right-to-talk-to-modi

राहुल गांधी का पीएम पर आरोप, कहा- मोदी को बात करने की तमीज नहीं

  • Updated on 11/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।मध्यप्रदेश में आगमी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी बयानबाजी का बाजार सजने लगा है। एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप का माहौल भी जारी है। इस बीत राजनेता निजी बयानबाजी करते हुए भी नहीं चूकते हैं। आज नरेंद्र मोदी के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम में बात करने की तमीज नहीं है। 

दरअसल राहुल गांधी अपने दौरे के दूसरे दिन शनिवार को सागर और दमोह में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जिस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। हालांकि उन्होंने एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान की तारीफ कर डाली। राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी को बोलने की तमीज नहीं है। 

अयोध्या पहुंचे शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, साधु-संतों से करेंगे मुलाकात

राहुल गांधी ने कहा कि 'मोदी और शिवराज में सिर्फ एक ही फर्क है। शिवराज जी तमीज से बोलते हैं और नरेंद्र मोदी जी तमीज से बोलना नहीं जानते हैं। दुख होता है कि वो देश के प्रधानमंत्री हैं, उन्हें देश की जनता ने चुना है, लेकिन मैं उनके खिलाफ एक भी शब्द गलत नहीं बोलूंगा।'

भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कहा- संविधान हाथ में लेकर बनाएंगे राम मंदिर

इसके अलावा राहुल गांधी बोले कि कई सालों में हम और शिवराज जी खुलकर लड़ाई लड़ रहे हैं, भयंकर लड़ाई हो रही है। हालांकि वह तमीज से बोल रहे है। दोनो नेताओं में फर्क है। अब आप सोच रहे होंगे कि मैं सीएम की तारीफ कर रहा हूं। लेकिनन यह सच्चाई है तो बोलना पड़ेगा ही। उन्होंने भ्रष्टाचार जरूर किया है, विकास नहीं किया, लेकिन व्यक्ति तमीज से बात करता है।

पीएम का कांग्रेस पर तीखा हमला, कहा- मोदी से हारने पर कर रहे मां का अपमान

गौरतलब है कि सुबह नरेंद्र मोदी ने जनसभा तो संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस मुक्षे नहीं हरा पा रही तो मेरी मां की बेइज्जती करने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस के नेता मोदी पर हमला कर पाने में नाकाम रहते हैं तो अब मां को गाली देने पर उतर आए हैं। साथ ही कहा कि कांग्रेस के खेमे में अब जमानत बचाने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस के लोगों को अब सरकार बनाने की नहीं बल्कि जमानत बचाने की चिंता सता रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.