Wednesday, Oct 20, 2021
-->
rahul gandhi shares old picture with priyanka on rakshabandhan kmbsnt

रक्षाबंधन पर राहुल गांधी ने शेयर की प्रियंका संग पुरानी तस्वीर, लिखा भावुक संदेश

  • Updated on 8/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में आज धूम-धाम से भाई-बहन का पवित्र त्योहार रक्षाबंधन मना रहा है। सभी राज्यों के मुख्यमंत्री राज्य की हजारों बहनों से राखी बंधवा रहे हैं। अन्य राजनेता भी लगातार बधाई संदेश दे रहे हैं। इस  बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के संग पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। उन्होंने अपनी बहन को रक्षबांधन पर बधाई दी है। 

राहुल ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका के साथ अपनी तस्वीर साझा की है। इसमें दोनो के बचपन की भी एक तस्वीर है। उन्होंने तस्वीर साझा कर पोस्ट में लिखा है कि मेरी बहन के स्नेह व साथ के लिए मेरे जीवन में एक ख़ास जगह है। हम एक दूसरे के दोस्त भी हैं और रक्षक भी। आज रक्षाबंधन के अवसर पर आप सभी को शुभकामनाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Gandhi (@rahulgandhi)

 

करीब 87 भारतीयों को भारत ने काबुल से निकाला, दिल्ली पहुंच लगाए 'भारत माता की जय' के नारे

प्रिंयका गांधी वाड्रा ने भी शेयर किया तस्वीरों का कोलाज
वहीं प्रिंयका गांधी वाड्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है। साथ ही रक्षाबंधन की सभी को बधाई दी है। 

कल्याण सिंह का 89 साल की उम्र में निधन, पीएम मोदी ने जाहिर की संवेदनाएं

विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री भी बंधवा रहे राखी
इसके अलावा देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री भी बहनों से राखी बंधवा रहे हैं। पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रक्षाबंधन के मौके पर पेड़ को राखी बांधी। उन्होंने कहा, "बहन और भाई जिस तरह से एक दूसरे की रक्षा करते हैं, उसी तरह हमें भी पेड़ों की रक्षा करनी चाहिए। 2012 से हमने इसकी शुरूआत की है कि रक्षाबंधन के दिन वृक्ष रक्षा दिवस भी मनाना चाहिए।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि आज रक्षाबंधन के दिन पूरे भारत और असम में जितनी भी मेरी बहनें हैं सभी को प्रणाम करता हूं और सभी से आशीर्वाद की अपेक्षा करता हूं। 

मध्य प्रदेश भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को रक्षाबंधन के मौके पर महिलाओं ने राखी बांधी।

comments

.
.
.
.
.