Thursday, Jan 20, 2022
-->
rahul gandhi supports team india virat kohli facing online attack rkdsnt

राहुल गांधी ने ऑनलाइन हमले का सामना कर रहे विराट कोहली का किया सपोर्ट

  • Updated on 11/2/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत की लगातार दो हार के बाद ऑनलाइन हमले (दुर्व्यवहार) का सामना कर रहे कप्तान विराट कोहली का समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को ऐसे लोगों को माफ करने का आग्रह करते हुए उनसे कहा कि, ‘ ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि कोई भी उन्हें प्यार नहीं देता है’। 

अमरिन्दर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, ‘पंजाब लोक कांग्रेस’ नाम की नई पार्टी बनाई

हिमाचल प्रदेश उपचुनाव : भाजपा को लगा करारा झटका, कांग्रेस की बल्ले-बल्ले

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की मजहब के आधार पर ट्रोलिंग की कड़े शब्दों में आलोचना करने के बाद  कोहली के खिलाफ भी ऑनलाइन हमले होने लगे। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हैं क्योंकि इन्हें कोई प्यार नहीं देता। इन्हें माफ कर दो। टीम को बचाव करो।’’ भारतीय टीम को दुबई में रविवार को न्यूजीलैंड से आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाएं बेहद कम हो गयी।     

राजस्थान उपचुनाव परिणाम, दोनों सीटें कांग्रेस की झोली में, भाजपा से छीनी एक सीट

उपचुनावों में जीत कांग्रेस के हर कार्यकर्ता की जीत 
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा की तीन सीटों और विभिन्न राज्यों में विधानसभा की 29 सीटों के लिए हुए उपचुनावों में कुछ प्रदेशों में पार्टी को मिली सफलता को मंगलवार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की जीत करार दिया और कहा कि वे नफरत के खिलाफ लड़ते रहें।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कांग्रेस की हर जीत, हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं की जीत है। नफऱत के खलिाफ़ लड़ते रहो। डरो मत!’’ कांग्रेस ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट के उपचुनाव में जीत हासिल की है। इसके साथ ही उसे हिमाचल प्रदेश की तीन, राजस्थान की दो, महाराष्ट्र और कर्नाटक की एक-एक विधानसभा सीट पर भी जीत मिली है।

 

उपचुनाव परिणाम: TMC ने शांतिपुर विधानसभा सीट पर दर्ज की जीत, भाजपा को दी मात

comments

.
.
.
.
.