Thursday, Jun 17, 2021
-->
rahul gandhi taunt on bjp modi govt country needs breath not central vista rkdsnt

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज- कहा- देश को PM आवास नहीं, सांस चाहिए!

  • Updated on 5/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना संकट को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के हमले केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार तेज होते जा रहे हैं। राहुल गांधी ने कोरोना संकट से निपटने के लिए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने जहां गांव में तेजी से फैल रहे कोरोना पर चिंता जताई है, वहीं सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर भी सवाल दागे हैं। 

कोरोना कहर : ममता ने पीएम मोदी से की ऑक्सीजन, दवाओं पर टैक्स छूट की मांग

बिस्तर घोटाला : कांग्रेस ने की तेजस्वी सूर्या, भाजपा विधायक की गिरफ्तारी की मांग

अपने एक ट्वीट में राहुल मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए लिखते हैं, 'शहरों के बाद, अब गाँव भी परमात्मा निर्भर!' इससे पहले अपने दूसरे ट्वीट में कांग्रेस सांसद ने ट्विटर पर सेंट्रल विस्टा पर भी सवाल उठाए। उन्होंने लिखा, "देश को पीएम आवास नहीं, सांस चाहिए। " इसके साथ ही उन्होंने दो फोटो शेयर कीं। पहली फोटो में कुछ लोग ऑक्सीजन सिलेंडर लेने के लिए लाचार खड़े हैं, वहीं, दूसरी तस्वीर में इंडिया गेट के पास सेंट्रल विस्टा के लिए खुदाई का काम जारी है। 

ऑक्सीजन जमाखोरी को लेकर दिल्ली पुलिस ने मारे छापे, नवनीत कालरा की तलाश

 सोनिया गांधी ने की कोरोना के हालात पर सर्वदलीय बैठक बुलाने की अपील

बता दें कि राहुल गांधी ने इससे पहले कोरोना संक्रमित मरीजों को पर्याप्त ऑक्सीजन मुहैया कराने की अपील की थी। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना संकट से बचने के लिए सुझाव भी दिए थे। अपने एक ट्वीट के जरिए उन्होंने लिखा, "देशवासियों को बचाने के लिए जरूरी है, बड़े स्तर पर लोगों की वैक्सीन देना। सही आंकड़ों और नए कोरोना स्ट्रेन का विश्लेषण। इसके साथ ही कमजोर वर्गों को आर्थिक सहायता प्रदान करना।" उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर कटाक्ष करते हुए लिखा, " दुर्भाग्य से केंद्र सरकार साबित कर रही है कि ये उनसे ना हो पाएगा।"

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.