Saturday, Dec 03, 2022
-->
rahul gandhi to hold meeting with haryana leaders amid aap active rkdsnt

AAP की बढ़ती सक्रियता के बीच हरियाणा के नेताओं के साथ बैठक करेंगे राहुल गांधी

  • Updated on 3/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को पार्टी की हरियाणा इकाई के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे जिसमें संगठन को मजबूत करने के बारे में चर्चा होगी। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी सैलजा, पार्टी के प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल, मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, सांसद दीपेंद्र हुड्डा और कई अन्य नेता मौजूद होंगे। बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सफलता के बाद पार्टी संगठन मजबूत करने में जुट गई है। आप ने अपने संगठन को नए सिरे से गठित किया है।

ठाकरे का इस्तीफा मांगने पर नाना पटोले ने भाजपा को आड़े हाथ लिया 

सूत्रों ने यह भी बताया कि इस बैठक में पार्टी को मजबूत करने के बारे में चर्चा होगी। माना जा रहा है कि प्रदेश के नेताओं के बीच कथित गुटबाजी को भी खत्म करने पर भी जोर दिया जा सकता है। सूत्रों का कहना है कि संभव है कि इस बैठक में कुछ नेता प्रदेश संगठन में बदलाव पर जोर दें।

केजरीवाल ने भाजपा-PM मोदी पर बोला हमला, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर पर भी बरसे

प्रधानमंत्री को लोगों की परवाह नहीं
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोगों की परवाह नहीं है। उन्होंने कुछ ऐसी खबरों का हवाला देते हुए सरकार पर निशाना साधा जिनमें दावा किया गया है कि पिछले दो वर्षों में आॢथक तंगी के चलते खुदकुशी के मामले बढ़ गए हैं तथा कोविड के मरीजों को सरकार की ‘आयुष्मान भारत’ योजना के तहत मुफ्त उपचार नहीं मिला। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘कोविड पीड़ितों का इलाज मुफ़्त में करवाया?- नहीं। गऱीबों और श्रमिकों को न्यूनतम आय मिली? नहीं। छोटे उद्योगों को डूबने से बचाया? नहीं। प्रधानमंत्री को परवाह नहीं है।’’   

माकपा ने भाजपा को 'हराने’ के लिए ‘व्यापक संभव मोर्चा’ बनाने का किया आह्वान

 

 

 

comments

.
.
.
.
.