सामने आई राहुल गांधी की आलू से सोना बनाने वाली मशीन! यूजर्स ने कुछ ऐसे लिए मजे

  • Updated on 11/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजस्थान विधानसभा चुनाव में सत्ता के लिए सियासी संग्राम जारी है। दोनों ही पार्टियों ने अपने घोषणा पत्र में वादों की झड़ी लगा दी है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि चुनाव से पहले पार्टियों ने लोक लुभावने वादे किए हो। इससे पहले भी राजनीतिक पार्टियां वोट के लिए तमाम ऐसे वादे करती रही हैं जिनके पूरे होने पर शायद उन्हें खुद भी शक हो। ऐसे में हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें राहुल गांधी मशीन  में आलू डालकर सोना निकालने की बात कहते हुए दिख रहे हैं। 

राजस्थान में जनता के लिए बीजेपी- कांग्रेस ने खोला वादों का पिटारा, जानें कौन है भारी

राजस्थान विधान सभा चुनाव बिल्कुल सिर है ऐसे में कुछ लोगों ने  राहुल गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।चुनाव होने के कराण यह वीडियो और भी ज्यादा वायरल हो रहा है। दरअसल आपको  बता दें कि राहुल गांधी का यह वीडियो पिछले साल का है जब गुजरात दौरे के दौरान एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा ,'ऐसी मशीन बनाऊंगा, जिसमें इस साइड से आलू डालूंगा, तो उस साइड से सोना निकलेगा।' इस वीडियो को इस वक्त शेयर करते हुए यूजर्स सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए उन्हें ट्रोल किया था।


देखें ट्वीट 

राहुल गांधी का वायरल वीडियो तकरीबन एक साल पुराना है.

 

इन तस्वीरों को ट्वीट कर लोग पूछ रहे हैं कि क्या राहुल गांधी ने ऐसा कहा थाऐसे में एक बार फिर से इस वीडियो का वायरल होना कहीं ना कहीं सियासती पारे को बढ़ावा दे रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.