Sunday, Sep 26, 2021
-->
rahul gandhi up government said violence in the state has been renamed as masterstroke prshnt

राहुल गांधी का यूपी सरकार पर हमला कहा- राज्य में हिंसा का नाम बदलकर मास्टरस्ट्रोक रख दिया गया है

  • Updated on 7/10/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान हुई हिंसा को लेकर शनिवार को राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, उत्तर प्रदेश में ‘हिंसा’ का नाम बदलकर ‘मास्टरस्ट्रोक’ रख दिया गया है। वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने भी ट्वीट कर आरोप लगाया, सरकार वही। व्यवहार वही। प्रियंका ने एक वीडियो साझा करते हुए ट्विटर किया, कुछ सालों पहले एक बलात्कार पीड़िता ने भाजपा विधायक के खिलाफ आवाज उठाई थी, उसे और उसके परिवार को मारने की कोशिश की गई। एक महिला का नामांकन रोकने के लिए भाजपा ने सारी हदें पार कर दीं।

मोदी सरकार और Twitter में खींचतान के बीच RSS ने ‘कू’ पर खोला अपना खाता

सीएनजी के दाम में वृद्धि
बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीएनजी के दाम में बढ़ोतरी को लेकर शुक्रवार को केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया कि महंगाई का विकास जारी है जिसके कारण ‘अच्छे दिन’ देश पर भारी पड़ रहे हैं। उन्होंने सीएनजी के दाम में वृद्धि का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया, महंगाई का विकास जारी, अच्छे दिन’ देश पर भारी, प्रधानमंत्री की बस, मित्रों को जवाबदारी! 

पंचायत चुनाव में विपक्ष ने भाजपा पर धांधली का आरोप लगाया, सपा करेगी प्रदर्शन

राजधानी में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर
इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर बुधवार को केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा था कि जनता की गाड़ी भले ही पेट्रोल या डीजल पर चलती है, लेकिन मोदी सरकार कर वसूली पर चलती है। उन्होंने दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर से अधिक हो जाने संबंधी खबर का हवाला दिया और सरकार पर कर वसूली का आरोप लगाया। कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया, आपकी गाड़ी चाहे पेट्रोल पर चलती हो या डीकाल पर, मोदी सरकार टैक्स वसूली पर चलती है!

राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार को पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गई। सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनियों की मूल्य अधिसूचना के अनुसार, पेट्रोल के दाम 35 पैसे प्रति लीटर और डीकाल के दाम 23 पैसे प्रति लीटर बढ़ाए गए हैं। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत अब 100.21 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.53 रुपये प्रति लीटर है। मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद और पुणे में पहले ही पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार है। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.