Sunday, Aug 07, 2022
-->
rahul-gandhi-will-lead-a-huge-success-in-2019-says-by-amarendra-singh

चुनावी नतीजों के बाद बोले अमरेंद्र- राहुल के नेतृत्व में 2019 में भारी सफलता पाएगी कांग्रेस

  • Updated on 12/19/2017

नई दिल्ली/धवन। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने गुजरात विधानसभा के चुनावी नतीजों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को बधाई देते हुए कहा है कि पार्टी ने अपना अच्छा प्रदर्शन किया है। कैप्टन ने चुनावी नतीजे घोषित होने के बाद ट्वीट करते हुए कहा कि चाहे कांग्रेस गुजरात चुनाव हार गई है परंतु इसके बावजूद लहर कांग्रेस के पक्ष में दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि राहुल के नेतृत्व में पार्टी ने अपना प्रदर्शन सुधारा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस 2019 में लोकसभा के आम चुनावों में भारी सफलता अर्जित करेगी।

गुजरात चुनाव: आदिवासी इलाके में भाजपा को हासिल हुई ज्यादा सीटें

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि गुजरात में पूरी केंद्र सरकार कार्य कर रही थी, उसके बावजूद मतदाताओं ने बिना किसी खौफ के मतदान किया। गुजरात के मतदाताओं ने केंद्र की सरकार को परोक्ष रूप से कह दिया है कि वह अहंकार में न रहे। मुख्यमंत्री ने पंजाब में कार्पोरेशन चुनाव में कांग्रेस को मिली भारी सफलता पर टिप्पणी करते हुए कहा कि अकाली व्यर्थ में गड़बड़ी के आरोप लगा रहे हैं।

जातिवाद, वंशवाद और तुष्टिकरण से मुक्ति, माइक्रो प्लानिंग करने वाले अमित शाह साबित हुए चाणक्य

अकालियों के आरोपों में कोई दम नहीं। कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने अकालियों को याद दिलाया कि जब राज्य में 10 वर्षों तक अकाली दल की सरकार थी तो पटियाला में हुए कार्पोरेशन चुनाव में अकाली जत्थेदारों ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने वाली एक लड़की के साथ बहुत दुव्र्यवहार किया था। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों ने जिस तरह से निष्पक्ष होकर मतदान किया उसके लिए वे बधाई के पात्र हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.